Flipkart Pay Later: 0 बैलेंस से फ्लिप्कार्ट से ख़रीदे कोई भी समान, ऐसे करना होगा इसे एक्टिवेट

अगर हम आपसे कह दे की आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से फ्री में शॉपिंग कर सकते हैं। जिसमें आपको एक भी रुपए देने की जरूरत नहीं है। पैसों का भुगतान आप बाद में भी कर सकते हैं। तो शायद आपको हमारी बातों में यकीन नहीं होगा। लेकिन हमारी बात एकदम सच है। आज के अपने इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि आप कैसे फ्लिपकार्ट में Flipkart Pay Later को कैसे एक्टिव करके फ्री में बंपर शॉपिंग कर सकते हैं। जिसका भुगतान आप बाद में भी कर सकते हैं।

फ्लिपकार्ट फे रहा हैं फ्री शॉपिंग का ऑफर! आज ही उठाये इसका फायदा

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अगर आप फ्लिपकार्ट के यूजर है या नहीं है। फिर भी आप फ्लिपकार्ट में फ्री की शॉपिंग कर सकते हैं। जिसका भुगतान आप बाद में भी कर सकते हैं। हाल ही में ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने अपना एक सुपर ऑफर लांच किया है। जिसके तहत आप जीरो बैलेंस में भी फ्री की खरीदारी कर सकते हैं और आपको पैसों का भुगतान बाद में देना होता हैं।

WhatsApp Group Join Now

इसके लिए आपको Flipkart Pay Later को एक्टिव करना होगा। जिसके माध्यम से आप फ्लिपकार्ट में फ्री की खरीदारी कर सकते हैं। जिसके लिए आपको कुछ दस्तावेजों की जरूरत पड़ने वाली है। जैसे कि आपका आधार कार्ड, पैन कार्ड, रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर, बैंक अकाउंट डिटेल्स इत्यादि। इन्ही सब दस्तावेजों की मदद से आपका Flipkart Pay Later एक्टिव होगा और आप फ्री में खरीदारी कर सकते हैं।

Flipkart Pay Later Kaise Activate Kare?

Flipkart Pay Later को एक्टिव करने के लिए सबसे पहले आपको अपने एंड्राइड मोबाइल फ़ोन पर फ्लिपकार्ट की एप्प को इनस्टॉल करना होगा।

अब एप्प को ओपन करतें ही नीचे आपको Credit Options में Filpkart Pay Later के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।

क्लिक करतें ही आपके सामने एक फॉर्म खुलकर आएगा। जिसे आपको ध्यान से पढ़ना है और अपने सभी दस्तावेजों को ऑनलाइन अपलोड करके सबमिट के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है।

WhatsApp Group Join Now

अब आपके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एक Otp आएगा। जिसे आपको वेरीफाई करके प्रोसीड के ऑप्शन पर क्लिक कर देना हैं।

क्लिक करते ही आपके सामने ही नया पेज खुलकर आएगा। जहां आपको अपने KYC की डिटेल्स को अच्छे से चेक करके Agree & Submit के ऑप्शन पर क्लिक कर देना हैं।

सब प्रोसेस पूरा होने के बाद चार से पांच घंटे के बाद आपका Flipkart Pay Later एक्टिव हो जायेगा।

Follow करेंClick Here
Latest UpdateClick Here