Honda Shine 125 को मात्र 25 हजार रुपए में ले जाएँ आप अपने घर, यहां देखें पूरी जानकारी

Honda Shine 125 को आप मात्र 25 हजार रुपए में अपने घर ले जा सकते हैं, क्योंकि इस समय उस बाइक की सेल काफी अधिक होती है, जिसकी कीमत कम हो, क्योंकि कम कीमत वाली बाइक को लोग कैश देकर खरीद लेते हैं।

Honda Shine 125 Bike Price on OLX Website

OLX की वेबसाइट पर Honda Shine 2014 मॉडल को बेचा जा रहा है, जिसकी कीमत मात्र ₹2500 है, यानी यह सही अवसर है, कि इस बाइक को आप कम दाम में पा सकते हैं, हालांकि इसका मॉडल काफी पुराना हो चुका है, लेकिन जिन लोगों को बाइक की आवश्यकता है, उनके लिए यह बाइक काफी अच्छा है और इस बाइक की खूबसूरती अभी भी बरकरार है, लेकिन बाइक में फाइनेंस की सुविधा नहीं दी गई है।

WhatsApp Group Join Now

Honda Shine 125 Bike Price on BikeDekho

OLX वेबसाइट पर तो बाइक का 2014 मॉडल है, जो काफी पुराना हो चुका है, हालांकि यदि आप नया मॉडल खरीदना चाहते हैं, तो आप BikeDekho वेबसाइट पर जा सकते हैं, जहां पर होंडा शाइन 125 की 2020 मॉडल बाइक मौजूद है और बाइक की कंडीशन भी काफी अच्छी है, हालांकि बाइक की कीमत दुगुनी हो चुकी है, जहां 2014 मॉडल बाइक की कीमत 25 हजार रुपए है, वहीं इसकी कीमत 50 हजार रुपए है, लेकिन बाइक में आपको नए फीचर्स भी दिए गए हैं।

इसके अलावा BikeDekho वेबसाइट पर होंडा शाइन 125 का 2018 मॉडल भी है, जिसकी कीमत 45 हजार रुपए है तथा बाइक को खरीदने पर आपको इंश्योरेंस पेपर भी दिए जाते हैं, जिसके लिए आपको अलग से पैसे देने की आवश्यकता नहीं पड़ती है।

Honda Shine 125 Bike Price New Model

Honda Shine 125 बाइक के न्यू मॉडल कीमत की बात करें, तो उसकी शुरुआती कीमत 79,800 रूपए है जो बाइक के ड्रम ब्रेक वेरिएंट का प्राइस है, वहीं डिस्क ब्रेक वेरिएंट बाइक की कीमत की बात करें, तो उसकी कीमत 83,300 रूपए है, यह सभी प्राइस दिल्ली के एक्स शोरूम का है तथा भारत के अलग-अलग शहरों में प्राइस विभिन्न हो सकता है।

होंडा शाइन की बाइक जबरदस्त एवरेज के लिए मशहूर रही है और अभी भी बहुत सारे लोग बेहतर एवरेज के लिए होंडा शाइन की बाइक को खरीदना पसंद करते हैं।

WhatsApp Group Join Now

2 thoughts on “Honda Shine 125 को मात्र 25 हजार रुपए में ले जाएँ आप अपने घर, यहां देखें पूरी जानकारी”

Leave a Comment