लॉन्च हुईं Yamaha की MT-03 और YZF-R3, कीमत और फीचर्स सभी को कर रहा हैं कायल

अगर आप अपने लिए कोई शानदार और बेहतरीन बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं और आपका बजट थोड़ा ज्यादा है। लेकिन आपको अपने बजट में एक बेहतरीन और अच्छे फीचर्स वाली बाइक खरीदनी है। तो आज के अपने इस आर्टिकल में हम आपको 2 ऐसी शानदार बाइक के बारे में बताएंगे, जो भारतीय बाजार में लॉन्च हो गयी है और यह शानदार बाइक आपके बजट में भी होगी। जिसकी कीमत और फीचर्स देखकर आप दंग रह जाएंगे। तो आइये जानते है इस शानदार बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में।

यामाहा कंपनी ने MT-03 और R3 को भारतीय बाजार में किया लॉन्च

अगर आप बाइक खरीदने के शौकीन है, तो आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की यामाहा कंपनी ने अपनी MT-03 और R3 को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। जिसकी कीमत और फीचर्स देखकर आप हैरान रह जाओगे। दरसल हाल ही में यामाहा कंपनी ने अपनी MT-03 और YZF-R3 को भारत में लॉन्च कर दिया है। जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 4.59 लाख रुपये से शुरू होकर 4.64 रुपये तक है। हालांकि पहले यामाहा 3 को भारतीय बाजार में बेची जाती थी। लेकिन कंपनी ने अब यामाहा 3 को भारतीय बाजार में बेचना बंद कर दिया।

WhatsApp Group Join Now
FeaturesHighlights
BikeYamaha MT-03 & YZF-03
PriceINR 4.64 Lakhs (Ex-Showroom)
On Road PriceINR 5,15,551 (Includes RTI, Insurance)
Engine321cc Liquid-Cooled Parallel Twin
Power41.4 bhp @ 10750 rpm
Torque29.5 Nm @ 9000rpm
MileageCity: 18 kmpl, Highway: 22 kmpl
Fuel Tank14 litre
Stand Alarm, Gear Indicator, Digital Instrument, Console, Low Fuel Indicator, Clock, and Daytime Running Lights.Length: 2090 mm, Width: 755mm, Height: 1070 mm, Seat Height: 780 mm
FeaturesStand Alarm, Gear Indicator, Digital Instrument, Console, Low Fuel Indicator, Clock, Daytime Running Lights.

MT-03 और YZF-R3 का इंजन कैसा है?

अगर बात करे यामाहा कंपनी के MT-03 और YZF-R3 बाइक के इंजन की तो इन दोनों शानदार बाइक में 321Cc का इंजन लगा हुआ है। इसके अलावा इन दोनों शानदार बाइक में लिक्विड-कूल्ड पैरेलल-ट्विन इंजन लगा हुआ है, जो 41bhp और 29.5Nm आउटपुट देता है साथ ही इन दोनों शानदार बाइक के इंजन को छह-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा गया है।

MT-03 और YZF-R3 का फीचर्स क्या है?

अगर बात करे यामाहा कंपनी के MT-03 और YZF-R3 बाइक के फीचर्स की तो इन दोनों शानदार बाइक में दोनों व्हील्स पर डिस्क ब्रेक, नॉन-एडजस्टेबल यूएसडी फोर्क्स, एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल, रियर में मोनोशॉक, डुअल चैनल एबीएस और 17 इंच तक के व्हील लगे हुए है। जो यामाहा की दोनों बाइक को बाकी बाइकों से अलग ही बनाती है।

Google NewsClick Here
Latest UpdateClick Here

Leave a Comment