मात्र 29,999 रुपये में लेकर आये Royal Enfield Classic 350 अपने घर, मिल रहा हैं आकर्षक ऑफर, देखे

Royal Enfield Classic युवाओं के बीच आज के समय में Royal Enfield Classic 350 की डिमांड अक्सर देखी जाती है, साथ ही इस बाइक को युवाओं द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। यदि आप भी इस बाइक को अपने घर लाना चाहते हैं या खरीदने की सोच रहे हैं तो, आज हम आपको इस बाइक पर चल रहे आकर्षक ऑफर के बारे में बताने जा रहे है, जिससे आप Royal Enfield Classic 350 को आसानी से काफी कम EMI प्लान के साथ खरीद सकते हैं।

Royal Enfield Classic पर आकर्षक ऑफर

इस समय मार्केट में रॉयल एनफील्ड क्लासिक की कीमत लगभग 2,20,136 से शुरू होती है, लेकिन यदि आप इसे कम कीमत पर खरीदना चाह रहे हैं तो, आपके लिए दिवाली पर कंपनी द्वारा आकर्षक ऑफर शुरू किया गया है, जिसके तहत आप आसन EMI प्लान के साथ इस बाइक को महज 29,999 रूपय की डाउन पेमेंट पर ही आसानी से खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आपको 3 साल के लिए 10% की दर से इंटरेस्ट रेट देना होता है। Royal Enfield Classic 350 पर आपको 29,999 की डाउन पेमेंट करने के बाद 6866 की EMI जारी होती है, जिसे आप 3 साल के लिए कर कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now

Royal Enfield Classic के जबरदस्त फीचर्स

Royal Enfield Classic 350 मैं आपको कहीं बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिलेंगे या एक क्रूजर बाइक है, जिसे युवाओं द्वारा काफी पसंद किया जाता है। इसमें गोल हेडलाइट, रियर व्यू मिरर, कर्वी फ्यूल टैंक, स्प्लिट स्टाइल सीट, साइड-स्लंग एग्जॉस्ट जैसे, कई फीचर्स देकने को मिल जायेगे। इसके साथ ही इसमें 6 अलग अलग वेरिएंट मिलते हैं और आपको 15 कलर ऑप्शंस दिए जाते हैं।

दमदार इंजन

Royal Enfield Classic के दमदार इंजन की बात की जाये ती इसमे आपको 349 cc का BS6 इंजन दिया जाता है जो की काफी दमदार परफोर्मेंस देने में सक्षम है। बाइक का कुल वजन 195 किलोग्राम है और इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 13 लीटर की है। वही 349 cc के इंजन के साथ कम्पनी 32 किलोमीटर पर लीटर तक का माइलेज देने का दावा करती है।

Best ScooterClick Here
Google NewsClick Here