TVS की यह गाडी Honda Shine125 और बजाज पल्सर 125 को दे रही टक्कर, देखे इसके फीचर्स और प्राइस

TVS कंपनी द्वारा लांच की गई TVS Raider 125 इस समय लोगो को काफी ज्यादा आकर्षक कर रही है। यह गाड़ी टीवीएस की स्पोर्ट्स बाइक के लुक में पेश की गयी है। इसमें आपको काफी ज्यादा सपोर्टिंग लुक और राइडिंग का एक अलग ही अनुभव देखने को मिलेगा। साथ ही इसकी कीमत भी काफी कम है, जिसके कारण आप इसे आसानी से अपने लिए खरीद सकते हैं।

TVS द्वारा इस गाड़ी को 125cc में लॉन्च किया गया है, जिसके अंदर आपको 124.8 cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड, तीन वाल्व इंजन दिया गया है, जिसके कारण आपको माइलेज भी काफी अधिक देखने को मिल जाएगा। यह इंजन आपको 7500 RPM और 11.2 Bhp की पावर जनरेट करने में सक्षम बनाता है।

WhatsApp Group Join Now

ये भी देखें: मात्र 29,999 रुपये में लेकर आये Royal Enfield Classic 350 अपने घर, मिल रहा हैं आकर्षक ऑफर, देखे

TVS Raider 125 फीचर्स

TVS Raider 125 में आपको कहीं तरह के प्रीमियम फीचर्स देखने को मिलते हैं जो कि, इसे और भी ज्यादा आकर्षक बनाते हैं। इस गाड़ी के अंदर आपको 5 इंच फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पेश किया जाता है, जिसके साथ में आपको स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप, सर्विसर्वि इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट, समय देखने के लिए घड़ी मीटर, गियर पोजीशन, ईंधन गेज, जैसे कई और भी फीचर्स दिए गये है, जो इसे खास बनाती है।

मैकेनिकल फीचर के बात की जाए तो इसमे इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। जो की बाइक में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में एक मोनोशॉक सस्पेंशन के साथ मिलता है। जबकि ब्रेकिंग के लिए दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक और सिंगल-चैनल एबीएस दिया गया है।

TVS Raider 125 कीमत

गाड़ी की बात प्राइस की बात की जाए तो, इसकी कीमत मानचित्रण 29,554 एक्स शोरूम से शुरू होती है, जिसमें आपको इसका टॉप वैरियंट 1 लाख 6 हाजर रुपए में आसानी से मिल जाता है। यह आपको चार वेरिएंट में मिल जाएगी, इसके साथ ही या 10 रंगों में इस समय उपलब्ध है।

WhatsApp Group Join Now

बजाज पल्सर को दे रही टक्कर

यह गाड़ी आज मार्केट में उपलब्ध honda shine125 और बजाज पल्सर 125 को भी टक्कर देते हुए नाजर आ रही है। साथ ही TVS Raider 125 की कीमत भी इन गाडियों की तुलना में कम है।

Google NewsClick Here
TOP 5 SUVClick Here

2 thoughts on “TVS की यह गाडी Honda Shine125 और बजाज पल्सर 125 को दे रही टक्कर, देखे इसके फीचर्स और प्राइस”

Leave a Comment