Maruti Suzuki ने अपनी इस कार से हटा दिया GST अब 5.27 की जगह मिलेगी मात्र 4.25 लाख रूपए में

Maruti Suzuki एक ऐसी कंपनी है, जिसकी कार काफी किफायती और दमदार मानी जाती है। साथी ही इसके ग्राहक भी सबसे अधिक देखने को मिलते हैं। इस तरह से आज Maruti Suzuki Eeco अपने सेगमेंट की एकमात्र ऐसी कर है, सबसे ज्यादा खरीदा जाता है।

Maruti Suzuki Eeco

हर महीने इस maruti suzuki eeco को 10 हाजर से अधिक ग्राहक खरीद रहे हैं। साथ ही कैंटीन स्टोर्स CSD से यदि आप खरीदते हैं तो आपको और भी ज्यादा फायदा देखने को मिल रहा है। इस कार से देश के जवानों के लिए GST हटा दिया गया है। यह कार पेट्रोल और CNG  दोनों वर्जन में आसानी से खरीदी जा सकती है।

WhatsApp Group Join Now

Maruti Suzuki Eeco price

CSD में मारुति eeco के 5 वेरिएंट देखने को मिल जाएंगे, जिसकी शुरुआत थी मॉडल में कीमत 4,45,225 है। वही शोरूम पर इसकी कीमत 5 लाख 27 हजार रुपए है। इस तरह से इस कार की कीमत में 8175 रूपए का अंतर है। इसके साथ ही आप इसके हाई वेरिएंट 5 srar Ac वर्शन को खरीदते हैं तो, शोरूम पर 6,53,000 में मिलता है लेकिन यदि आप CSD से इसे खरीदेंगे तो यह मात्र 5 लाख 57951 रुपए में खरीदा जा सकता है।

न्यू मारुती इको के फीचर्स

maruti suzuki eeco में कई लेटेस्ट फीचर्स जोड़े गये है, जेसे – डिजिटल स्पीडोमीटर, एसी के लिए रोटरी डायल्स, रिक्लाइन फ्रंट सीट, मैनुअल एसी और 12 वॉल्ट चार्जिंग सॉकेट जैसे फीचर दिए गए हैं। सेफ्टी फीचर्सः सुरक्षा के लिए इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, फ्रंट सीटबेल्ट रिमाइंडर, स्पीड अलर्ट और रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर मिल जायेगे।

Maruti Suzuki मजबूत इंजन

maruti Suzuki eeco इंजन पावर और ट्रांसमिशन के मामले में काफी बेहतर है। Maruti Suzuki EECO में 81 पीएस और 104 एनएम टॉर्क वाला 1।2 लीटर पेट्रोल इंजन है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन जोड़ा गया है। फिलहाल इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प नहीं है। लेकिन कंपनी फैक्ट्री-फिटेड सीएनजी किट आपको इसके साथ प्रदान करती है।

Leave a Comment