न्यू Maruti Suzuki Alto दे रही 31 Km तक का जबरदस्त माइलेज, और कीमत मात्र इतनी, देखे

Maruti Suzuki की गाड़ी अक्सर माइलेज के मामले में सबसे ज्यादा पसंद की जाती है और शायद इसीलिए इसे भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा खरीदा भी जाता है। वही Maruti Suzuki की सबसे खूबसूरत और कम कीमत की गाड़ियों में देखा जाए तो Alto K10 को काफी पसंद किया जाता है। इसके लांच होने के बाद से ही आज भी इसकी डिमांड मार्केट में काफी ज्यादा नजर आ रही है। इसके इंजन से लेकर फीचर्स तक इस गाड़ी में सभी कुछ आपको शानदार मिलने वाला है।

Maruti Suzuki Alto K10

मारुति सुजुकी Alto K10 के अंदर आपको चार वेरिएंट मिल जाएंगे, ऐसे में आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आप इसकी पूरी जानकारी जरूर देखे। ऑटो K10 के अंदर आपको काफी मजबूत इंजन मिलने वाला है। इस कार के इंजन में आपको 796cc का इंजन दिया गया है जो, 12 वोल्वो का इंजन भी शामिल है। Alto K10 का इंजन 35.5/KW का पावर और 59nm टार्क जनरेट करने की क्षमता रखता है और यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के साथ आता है।

WhatsApp Group Join Now

CNG वेरिएंट में उपलब्ध

इसके साथ ही आप इसका उपयोग सीएनजी वेरिएंट के मैं भी कर सकते हैं. CNG वेरिएंट में भी काफी अच्छा माइलेज प्रदान करते हुए नजर आ रही है। इस गाड़ी की माइलेज की बात की जाए तो यह हम आपको काफी बेहतरीन माइलेज प्रदान कर रही है। इस गाड़ी में आपको 22 किलोमीटर प्रति लीटर, तक का पेट्रोल में माइलेज मिलता है। वहीं सीएनजी की बात करें तो CNG में आपको 31 किलोमीटर प्रति किलो तक का माइलेज यह आसानी से प्रदान कर रही है।

Alto K10 कीमत

यदि आप मार्केट की Alto K10 को खरीदना चाहते हैं तो आपको इसकी कीमत के बारे में बताते हैं। इसमें आपको वेसे तो 4 वेरिएंट्स देखने को मिलेंगे और इसीलिए वेरिएंट्स के अनुसार कीमत भी अलग अलग देखने को मिल जायेगी, Maruti Alto K10 की कीमत ₹4 लाख रुपए से शुरू होकर ₹5 लाख रुपए तक जाती है।

Leave a Comment