Maruti की नयी Alto k10 इस जगह से खरीदने पर मिल रही महज 3.35 लाख रूपए में, दी जा रही भारी छुट

आज Maruti Suzuki कंपनी की सबसे बेहतर कर मानी जाने वाली alto कार की डिमांड आज भी बनी हुई है। इस कर को सबसे सस्ती और बेहतर कारों में से एक माना जाता है। यह कार ज्यादा दमदार इंजन और नए सेफ्टी फीचर्स के साथ भी मार्केट में आ चुकी है। इसके साथ ही खास बात यह है कि इस कार को कैंटीन स्टोर्स डिपार्मेंट यानी CSD में भी उपलब्ध करवाया गया है। इस कर को अब देश की सेवा करने वाले आर्मी के जवान भी आसानी से खरीद सकते हैं, जिसमें उन्हें काफी ज्यादा फायदा मिलने वाला है।

CSD से खरीदे k10 Alto

यदि देश की सेवा करने वाले जवान इस कर को खरीदते हैं तो, उन्हें काफी ज्यादा फायदा मिलता है। इन सभी के लिए इसकी कीमत को 87 हजार से भी कम रखा गया है। जवानों को इस कर के साथ GST देने की भी आवश्यकता नहीं होती है। आपको बता दे की CSD में यदि आप कार लेते हैं तो इसमें ऑटो K10 के कुल 7 वेरिएंट देखने को मिल जाएंगे, इसमें ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन और मैनुअल दोनों को शामिल किया गया है। इसके साथ ही यहां पर आपको पेट्रोल और CNG वेरिएंट अभी उपलब्ध करवाए गए है।

WhatsApp Group Join Now

ये भी देखें: Hyundai का यह गाड़ी देती हैं 27km का माइलेज और जबरदस्त फीचर्स, मार्केट में मचा रहा धमाल

CSD में k10 Alto प्राइस

Alto K10 की कीमत की बात की जाए तो लोगों के लिए Alto K10 की शुरुआत की एक्स शोरूम कीमत 3।99 लाख रुपए रखी गई है, जबकि CSD के लिए इसकी कीमत 3.5 लाख रुपए रखी गई है। इस तरह से आप देख सकते हैं कि इस कार को 64,319 रुपए तक कम दाम में खरीदा जा सकता है।

ऑल्टो K10 के फीचर्स

Alto K10 कार कंपनी के अपडेटेड प्लेटफॉर्म Heartect पर बेस्ड है, इसमें आपको 7 इंच फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है। इसके साथ ही यह सिस्टम एपल कार प्ले, एंड्रॉयड ऑटो के अलावा यूएसबी, ब्लूटूथ और ऑक्स केबल को भी आसन इसे सपोर्ट करता है। इसका नया डिजाइन और लुक लोगो को आकर्षित कर रहा है।

Royal Enfield Best Offer PriceClick Here
Google NewsClick Here

2 thoughts on “Maruti की नयी Alto k10 इस जगह से खरीदने पर मिल रही महज 3.35 लाख रूपए में, दी जा रही भारी छुट”

Leave a Comment