मात्र 5.54 लाख में मिल रही इस फैमिली कार ने Tata Nexon, Hundai, और Punch SUV को भी किया फेल

इस साल आपको कई नई गाड़ियां देखने को मिली है। इस लिस्ट में मारुति सुजुकी ने भी अपनी कई गाड़ियों को बेचा है। इसी में से Maruti Suzuki की बेस्ट फैमिली कर माने जाने वाली Maruti Suzuki Wenger r भी लगातार सेलिंग में अपना रिकॉर्ड तोड़ते हुए नजर आई है।

Maruti Suzuki Wenger R की बिक्री बढ़ी

पिछले महीने Maruti Suzuki Wenger r की बिक्री सबसे ज्यादा देखने को मिली है, जिसमें टॉप सेलिंग लिस्ट में  टाटा नेक्सोंन, टाटा पांच, मारुति ब्रेजा, मारुति बलिनो, महिंद्र स्कॉर्पियो और हुंडई क्रेटा जैसी कारों को भी सीलिंग के मामले में पीछे छोड़ दिया है। यानी नवंबर 2023 में इस कार की सीलिंग की बात की जाए तो इसकी बिक्री 16,569 यूनिट की रही है। पिछले साल नवंबर में इसकी यूनिट 14,720 थी। इस तरह से देखा जाए तो, इस साल Maruti Suzuki Wenger r में 13% की बढ़ोतरी देखने को मिली है।

WhatsApp Group Join Now

ये भी देखें: Maruti की नयी Alto k10 इस जगह से खरीदने पर मिल रही महज 3.35 लाख रूपए में, दी जा रही भारी छुट

Maruti Suzuki Wenger प्राइस

Maruti Suzuki की गाड़ी उन लिस्ट में आती है, जिसे सबसे ज्यादा लोगों द्वारा पसंद किया जाता है। यह आम लोगों के बजट में आने वाली कर में से एक है। Maruti Suzuki Wenger r की मौजूदा एक्सेस शोरूम कीमत की बात की जाए तो इसका प्राइस 5.54 लाख रुपए से शुरू होता है जो की, 7.42 लाख रुपए के टॉप मॉडल तक पहुंचता है।

बेहतरीन माइलेज

Maruti Suzuki Wenger के पैट्रोल वेरिएंट्स में माइलेज भी काफी अच्छा देखने को मिलता है, जिसकी वजह से भारतीय लोगों द्वारा इसे सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इसके माइलेज 25.9 KM/L तक कंपनी द्वारा प्रदान किया जाता है। इसके साथ ही इसमें आपको CNG वेरिएंट्स भी देखने को मिलेगा, जिसका माइलेज और भी अधिक है सीएनजी वेरिएंट यदि आप लेते हैं, तो इसमें आपको 34.5 KM/K तक का माइलेज देखने को मिलता है।

Top 5 SUVClick Here
Google NewsClick Here

1 thought on “मात्र 5.54 लाख में मिल रही इस फैमिली कार ने Tata Nexon, Hundai, और Punch SUV को भी किया फेल”

Leave a Comment