भारत में लॉन्च हुई यह सुपर इलेक्ट्रिक बाइक, फीचर्स और माईलेज देखकर रह जायेंगे हैरान

अगर आप अपने लिए कोई इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं या प्लान बना रहे हैं। तो आज के अपने इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसी सुपर इलेक्ट्रिकल बाइक के बारे में बताएंगे। जिसके फीचर्स और माइलेज देखकर आप इस इलेक्ट्रिक बाइक के दीवाने हो जाएंगे और इसे खरीदने की चाहत रखेंगे। तो आइये जानते है इस इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स और माईलेज से लेकर कीमत के बारे में

Tork Moters ने भारत में लॉन्च की Kratos R Urban इलेक्ट्रिक बाइक! जाने खुबियां

अगर आप बाइक के शौकीन है। तो आप सभी बाइक लवर्स के लिए एक बहुत ही बड़ी खुशखबरी है। जिसके चलते बुधवार यानी की 15 नवंबर को Tork Moters ने भारत में अपनी पहली Kratos R Urban इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की है। जो हूबहू Tork Moters के Kratos R का एक शानदार संस्करण है।

WhatsApp Group Join Now

लेकिन बुधवार को लॉन्च की गयी Kratos R Urban इलेक्ट्रिक बाइक बेहद ही खास है। जिसके फीचर्स से लेकर माईलेज और कीमत के बारे में हम आपको इस आर्टिकल में नीचे डिटेल्स में बताने वाले है।

क्या है Kratos R Urban इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत

अगर Tork Moters ki Kratos R Urban इलेक्ट्रिक बाइक के कीमत की बात करे, तो इस इलेक्ट्रिक बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 1.2 लाख रुपये है, जो Tork Moters की Kratos R बाइक से बेहद ही कम है। जिसकी कीमत एक्स-शोरूम 1.23 लाख रुपये के आसपास है।

ये भी देखें: मात्र 5.54 लाख में मिल रही इस फैमिली कार ने Tata Nexon, Hundai, और Punch SUV को भी किया फेल

जाने Kratos R Urban इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स और शानदार माईलेज के बारे में

इस इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स की बात करें तो यह एक सिंगल चार्ज होने पर लगभग 0 से 40 किलोमीटर की राफतार को मात्र 4.5 सेकंड में पूरा कर देती है। जो एक बार चार्ज होने पर 100 किलोमीटर का सफर आसानी से तैय कर लेती है।

WhatsApp Group Join Now

इसके अलावा आपको Kratos R Urban इलेक्ट्रिक बाइक में ब्लूटूथ से लेकर LED हैडलाइट और डूअल-चैनल के अलावा ट्विन-पॉड टेलीस्कोपिक फ्रंट फॉक्स और मोनोशॉक रियर सस्पेंशन जैसे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाते है, जो इस इलेक्ट्रिक बाइक में चार चाँद लागा देती है और इसी खूबियों की वजह से इस बाइक ने सब को अपनी तरफ आकर्षित किया हुआ है।

1 thought on “भारत में लॉन्च हुई यह सुपर इलेक्ट्रिक बाइक, फीचर्स और माईलेज देखकर रह जायेंगे हैरान”

Leave a Comment