ग्राहकों के लिए खुशखबरी: रॉयल एनफील्ड बाइक लेने का सपना अब सबका होगा पूरा, रीओन लॉन्च

रॉयल एनफील्ड ने रियान नाम से एक्सचेंज बिजनेस शुरू किया है जिसके जरिए लोग अपनी पुरानी बाइक बेच, खरीद और एक्सचेंज कर सकेंगे। चलिए इस  बिजनेस के बारे में विस्तार से जानते हैं।

रॉयल एनफील्ड ने रियल नाम का नया बिजनेस शुरू किया है इस बिजनेस में ग्राहक अपने पुराने मोटरसाइकिल को बेच  और नई मोटरसाइकिल खरीद सकते हैं। यह बिजनेस कंपनी द्वारा ऑपरेट किया जाएगा। रॉयल एनफील्ड का कहना है की रीओन उन लोगों के लिए फेयर प्राइसिंग और टेंशन फ्री डॉक्यूमेंट्स हेल्प प्रदान करेगा, जो फ्री बाउंड वाली रॉयल एनफील्ड को बेचना या खरीदना चाहते हैं या किसी भी ब्रांड की मौजूदा मोटरसाइकिल को एक्सचेंज करना चाहते हैं रॉयल एनफील्ड में अपग्रेड करना चाहते हैं।

WhatsApp Group Join Now

ऑनलाइन बुकिंग और न्यू स्टोर

रॉयल एनफील्ड कंपनी, अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए अलग-अलग स्टोर भी खोलेगी। और एक ऑनलाइन वेबसाइट भी होगी, जिस पर ग्राहक रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल बेच , खरीद और एक्सचेंज कर सकते हैं। एक सपोर्टिव रिलेशनशिप मैनेजर ग्राहकों की सहायता करेगा, जो ग्राहक अपनी मोटरसाइकिल बेचना चाहते हैं वह ऑनलाइन फॉर्म भरकर कहीं भी अपनी पुरानी मोटरसाइकिल का टेस्ट बुक कर सकते हैं।

ब्रांड वारंटी और फ्री दो सर्विस

फ्री एंड वाली मोटरसाइकिल को ब्रांड वारंटी और दो फ्री सर्विस के साथ पेश किया जाता है  रीओन के माध्यम से बिक्री करने वाले ग्राहक ₹ 5000 की वास्तविक मोटरसाइकिल एक्सचेंज के रोमांचक लॉयल्टी लाभ के हकदार होंगे जिसका लाभ ग्राहक अपनी अगली रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल खरीद पर उठा सकते हैं ग्राहकों की सुविधा के लिए  रॉयल एनफील्ड का कहना है ग्राहक कोई भी पुरानी मोटरसाइकिल ला सकते हैं और सही प्राइस पा सकते हैं।

ये भी देखें: भारतीय बाजार में लॉन्च हुआ Aprilia RS 457 बाइक, फीचर्स और लुक है बेहद ही खास

रॉयल एनफील्ड के सीईओ ने क्या कहा

रॉयल एनफील्ड के सीईओ बी गोविंदराज ने Reyon के लॉन्च के बारे में टिप्पणी करते हुए रीओन को पूर्व -स्वामित्व वाली रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल खरीदते समय ग्राहकों की पहुंचे और विश्वास को संबोधित करने की एक पहल के रूप में देखते हैं। हमारा मानना है कि यह पहल रॉयल एनफील्ड की मोटरसाइकिल लाइन -अप और प्योर मोटरसाइकिलंग की हमारी दुनिया में ग्राहकों के एक नए ग्रुप को शामिल करेगी।

WhatsApp Group Join Now

1 thought on “ग्राहकों के लिए खुशखबरी: रॉयल एनफील्ड बाइक लेने का सपना अब सबका होगा पूरा, रीओन लॉन्च”

Leave a Comment