New Hero Electric Atria हुई लांच, बिना रजिस्ट्रेशन के चलाएं रोड पर, जानकी इसकी आकर्षक रेंज और इसका प्राइस

New Hero Electric Atria : इस समय भारत में इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर का क्रेज काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है और कई कंपनी अपनी एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करते हुए नजर आ रही है। आज हम आपको एक एसी स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके माध्यम से आप₹1 में आपके पूरे शहर का चक्कर आसानी से लगा सकते हैं।

New hero Electric Atria

इस समय हीरो द्वारा अपनी एक नई सेगमेंट वाले इलेक्ट्रिक स्कूटी को लांच किया गया है, जिसका नाम New hero Electric Atria रखा गया है। यह स्कूटी मात्र एक सिंगल चार्ज में 80 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करती है।

WhatsApp Group Join Now

लेटेस्ट फीचर्स –

New hero Electric Atria  स्कूटी में आपको कहीं बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलते हैं। साथ ही यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 5 घंटे में पूरा चार्ज होने में सक्षम है और यह 80 किलोमीटर तक की रेंज आपको प्रदान करती है। इसके साथ एक और बेहतरीन फीचर्स दिया गया है, जिसमे ट्यूबलेस, प्रॉपर, ड्रम ब्लैक, ट्रिप मीटर, स्पीडोमीटर डिजिटल एसिडिटी मॉनिटर जैसे आधुनिक फीचर्स शामिल है।

बेहतरीन पावर और रेंज

इस स्कूटी में 250v की मोटर का उपयोग हुआ है, जो अच्छे बैट्रीपैक के साथ 25 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्र्दना करती है। एक बार फुल चार्ज होने पर यह मोटर और बैटरी की मदद से 80 किलोमीटर तक की रेंज दे देने में सक्षम है ।

लाइसेंस की जरूरत नहीं

New hero Electric Atria की सबसे बड़ी बात यह है कि, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को रोड पर चलाने के लिए आपको किसी भी प्रकार के ड्राइवर लाइसेंस की आवश्यकता नहीं होगी, इसे घर में बड़े से लेकर बच्चे और महिलाएं इस इलेक्ट्रिक स्कूटी को चला सकते हैं।

New hero Electric Atria की कीमत

New hero Electric Atria के कीमत की 77,690 रूपए, एक्स शोरूम प्राइस बताया जा रहा है। इसमें कई सारे कलर ऑप्शन भी उपलब्ध है। इसके साथ ही आप इसे Emi प्लान पर भी ले सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment