Ather 450X Apex हो गया लांच, भारत का सबसे तेज इलेक्ट्रिक स्कूटर, ओला को भी दे रहा टक्कर, देखे

Ather 450X Apex : इस समय इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई तरह के नए मॉडल आपको देखने को मिल जाएंगे। इसी कड़ी में Ather द्वारा भी अपना एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश किया गया है, जिसका टीजर इस समय जारी हो गया है। इस स्कूटर को ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर का दुश्मन माना जा रहा है बताया जा रहा है, की यह स्कूटर ओला को टक्कर दे सकता है।

Ather 450X Apex

इसकी बुकिंग भी आप शुरू हो गई है और कंपनी जनवरी 2024 से इसकी डिलीवरी करना भी शुरू कर देगी।  Ather Energy जल्द ही एक नया 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश करने की तैयारी हो चुकी है। कंपनी ने इसे Ather 450X Apex नाम दिया है। इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता ने पहले ही इलेक्ट्रिक स्कूटर के नए टीजर्स को जारी कर इसे बारे में बताया है।

WhatsApp Group Join Now

Ather 450X Apex की बुकिंग शुरू

Ather ने 450X एपेक्स के लिए बुकिंग शुरू कर दी है, यदि आप भी इसको लेना चाहते है, तो इसे इस समय एथर की वेबसाइट के माध्यम से 2,500 का टोकन अमाउंट देकर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक कर सकते हैं। इसकी डिलीवरी मार्च 2024 में शुरू होगी, इ समय यह ऑनलाइन बुकिंग के साथ उपलब्ध है।

Ather 450X Apex  में मिलेगे यह नए फीचर्स

Ather 450X Apex  में कंपनी द्वारा पेश किए गए टीजर में इस स्कूटर को एक नए राइडिंग मोड के साथ दिखाय गया है। इसमें आपको नया राइडिंग मोड Warp+  मिलने वाला है। यह यह मौजूदा Warp मोड के ऊपर होगा। इसके साथ ही यह पता नहीं चल पाया है कि एथर बैटरी पैक और इलेक्ट्रिक मोटर में क्या-क्या बदलाव होंगे यह आने वाले समय में ही पता चल पाएगा। इसमें कॉस्मेटिक बदलावों का भी खुलासा नहीं किया गया है।

सबसे तेज इलेक्ट्रिक स्कूटर

Ather में 450X एपेक्स को सबसे तेज इलेक्ट्रिक स्कूटरों में से एक माना जा रहा है। 450X एपेक्स की टॉप स्पीड बहुत बेहतर बताई जा रही है, मौजूदा 450X को 0-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में 3.3 सेकंड का समय लगता है, जो की इस सेगमेंट में काफी बहतर है।

1 thought on “Ather 450X Apex हो गया लांच, भारत का सबसे तेज इलेक्ट्रिक स्कूटर, ओला को भी दे रहा टक्कर, देखे”

Leave a Comment