लॉन्चिंग के पहले ही इस कार ने लोगो के दिलो में बनाई जगह, 6 Airbag और ADAS से लैस, बुकिंग हुई शुरू, देखे

आज भारतीय कार बाजार में आपको एक से बढ़कर एक नई कर देखने को मिले जाएगी जो कि, ग्राहकों को लुभाने के लिए कई लेटेस्ट फीचर्स देते हुए नजर आ रही है। इसी कड़ी में Sonet आपको अपना नया फेसलिफ्ट मॉडल Kia Sonet Facelift को लॉन्च करने की तैयारी कर चुका है।

Kia Sonet Facelift

Kia Sonet Facelift जल्द ही लोगों के सामने पेश होने के लिएय तेयार है। कंपनी द्वारा बताया गया है कि इसे इसी साल भारत में 15 दिसंबर को लॉन्च करने वाली है। इसके साथ इस 2024 की शुरुआती महीनों में ऑन रोड कर दी जाएगी। इसके साथ ही कंपनी द्वारा एक और घोषणा की गई है, जिन ग्राहकों ने Kia Sonet Facelift की बुकिंग पहले से करवाई है उन्हें मॉडल की डिलीवरी जल्द दी जाएगी।

WhatsApp Group Join Now

Kia Sonet में किये गये बदलाव

Kia Sonet ने अपने  Facelift मॉडल में कई बदलाव किये है। नई Sonet फेसलिफ्ट में अब सी-आकार के एलईडी टेल लैंप दिखाए गए हैं, जो Seltos फेसलिफ्ट के टेल लैंप के डिजाइन से मिलते जुलते हैं। इसके साथ ही एक एलईडी कनेक्टिंग लाइट बार टेल लैंप के बीच रिफ्लेक्टर बार की जगह दी गयी है, जिससे पूरी टेल लाइट असेंबली और भी अधिक आकर्षक लगती है। Facelift मॉडल में इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर सामने की टक्कर के लिए एक चेतावनी भी प्रदर्शित करता है, जो दर्शाता है कि, Sonet फेसलिफ्ट में Hyundai Venue की तरह सेफ्टी को ध्यान में रखता है।

जोड़े गये नए फीचर्स

Kia Sonet Facelift 2024 मोडले में कई नये फि फीचर्स भी शामिल किए है, इसमें नए लेआउट वाले बड़े टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, नया बोस साउंड सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, ऑटो डिमिंग आईआरवीएम, , एम्बिएंट लाइटिंग और कई तरह के नए फीचर्स देखने को मिल जायेगे।

मजबूत इंजन

Kia Sonet Facelift में 1.2 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल, 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन लगाया गया है। इसके साथ में आपको ट्रांसमिशन विकल्प में 5-स्पीड मैनुअल, 6 स्पीड मैनुअल, 6 स्पीड IMT और 7 स्पीड DSG गियरबॉक्स दिए जा रहे है जो की आपको पहले से ज्यादा मजबूती प्रदान करते है।

कितनी होगी कीमत?

Kia Sonet के मुकाबले इसकी कीमत ज्यादा रहने वाली है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फेसलिफ्ट मॉडल 50 से 60 हजार रुपये अधिक होने की उम्मीद है। इस समय Kia Sonet मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत 7.79 लाख रुपये से 14.89 लाख रुपये तक जाती है।

WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment