Top 5 SUV लॉन्च होते ही करेगी बवाल, शानदार लुक के साथ बेहतरीन फीचर्स भर-भर के मिलेगा

Top 5 Upcoming SUV  एसयूवी कारों से भारतीयों को प्यार हो गया है। नए साल की शुरुआत के साथ ही भारतीय बाजारों में एसयूवी गाड़ियों का आगमन होने वाला है। 2024 में लांच होने वाली कई एक्साइटिंग गाड़ियों की उम्मीद है, भारतीय 2024 में कई इलेक्ट्रिक गाड़ियों की भी लॉन्चिंग की वेटिंग कर रहे हैं। आज हम Top 5 आगामी एसयूवी के बारे में बताएंगे जो 2024 में लांच होने की उम्मीद है।

Top Upcoming SUV 1, महिंद्रा थार, नए साल की शुरुआत के साथ ही महिंद्रा अपनी थार का 5 रोड संस्करण को लॉन्च करने वाली है इस थार में फाइव डोर के कई बेहतरीन डिजाइन एलिमेंट्स के साथ बेहतरीन फीचर्स और सुविधा भी उपलब्ध करवाई है। अंदर फीचर्स में हमें 360 डिग्री कैमरा, पैनोरमिक सनरूफ और कई बेहतरीन सुविधाएं मिलने की उम्मीद है।

WhatsApp Group Join Now

Top Upcoming SUV 2, हुंडई क्रेटा को 2024 में नई जनरेशन के साथ पेश किए जाने वाला है नई जनरेशन हुंडई क्रेटा को कई बेहतरीन अपडेट के साथ भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा इसमें एड्रेस तकनीकी के साथ 360 डिग्री कैमरा और कई बेहतरीन सुविधाएं मिलने वाली है बताया जा रहा है कि इसमें इंजन परिवर्तन नहीं किए जाने की संभावना है।

ये भी देखें: Upcoming E-Scooter: ये हैं मार्केट के बेस्ट ई-स्कूटर, फीचर्स देख आपका दिल दहल जायेगा

Top Upcoming SUV 3,एसयूवी लिस्ट में तीसरे नंबर पर हुंडई अल्काजार फेसलिस्ट का नाम आता है इसे हुंडई क्रेटा प्राइस लिस्ट को लॉन्च करने की कुछ समय बाद लांच किया जाएगा इसे भी हुंडई क्रेटा के समान अपडेट के साथ इंजन विकल्प और सुविधाएं मिलने वाली है।

Top Upcoming SUV 4, मारुति की तरफ से ग्रैंड विटारा सेवन सीटर का  नाम भी लिस्ट में आता है, इसे एक नए साल की शुरुआत के साथ पेश किया जाने वाला है वर्तमान में Grand Virata का 5 सीटर संस्करण भारतीय बाजार में उपलब्ध है नई सेवन सीटर मारुति सुजुकी ग्रैंड वीटा विटारा वर्तमान इंजन व्हीकल के साथ ही संचालित किया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now

Top Upcoming SUV 5, लिस्ट में पांचवें नंबर पर महिंद्रा एसयूवी 300 फेस लिस्ट का नाम आता है इस नए साल की शुरुआत के साथ पेश किया जाने वाला है महिंद्रा एसयूवी 300 फेसलिस्ट का कई बार परीक्षण भारतीय सड़कों पर सामने आ चुका है नई जनरेशन के लिए बेहतरीन अपडेट सामने आने वाली है।

Best ScooterClick Here
Google NewsClick Here