नया Activa Electric स्कूटर मार्केट में मचाने आ रहा तहलका, एक बार चार्जिंग करने पर देगा 280 Km रेंज, देखे इसकी कीमत

इस समय मैं भारतीय बाजार में कई इलेक्ट्रिक गाड़ियां देखने को मिल रही है। इसके साथ ही लोगों में भी इलेक्ट्रिक गाड़ियां खरीदने का क्रेज तेजी से बढ़ते हुए नजर आ रहा है और सभी लोग बेहतर से बेहतर टू व्हीलर इलेक्ट्रिक व्हीकल खरीदना चाह रहे हैं।

Activa Electric स्कूटर

आज हम आपको भारत की दूसरी सबसे बड़ी कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि, आपको एक बेहतर इलेक्ट्रिक व्हीकल प्रदान कर रही है। honda कंपनी भारती बाजार में एंटी लेवल Electric स्कूटर लॉन्च करने की तैयारी में है, बताया जा रहा है की, यह honda एक्टिवा से भी कम दाम में लोगो को उपलब्ध होने वाली है।

WhatsApp Group Join Now

280 किलोमीटर की रेंज

honda स्कूटर लोगों द्वारा काफी पसंद कि जाती है और इसकी बैटरी और इसकी परफॉर्मेंस की बात की जाए तो यह काफी दमदार रेंज भी आपको प्रदान करने वाली है। आपको बता दें कि, यह electric Activa 280 किलोमीटर से अधिक की रेंज प्रदान करने वाली है। कंपनी की तरफ से दोबारा किया गया है कि, एक बार चार्जिंग करने के बाद दिया आपको 280 किलोमीटर तक की रेंज देने वाली है। साथ इसकी टॉप स्पीड की बात की जाए तो इसमें आपको 90 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार देखने को मिल सकती है।

ये भी देखें: OMG मात्र ₹10 के खर्चे पर चलेगा ये खास स्कूटर, फीचर्स देख सभी हैरान आखिर इतना सस्ता कैसे, देखें

Electric Activa की प्राइस

अभी तक कंपनी द्वारा इस Electric Activa की कीमत के बारे में घोषणा नहीं की गई है, लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि, इसकी कीमत लगभग 1.10 लाख के आसपास रहने के आसार है और यह मार्केट में अन्य गाड़ियों की तुलना में सस्ती और ज्यादा माइलेज देने वाली होगी।

E-Activa में मिलने वाले फीचर्स

Honda Electric Activa में आपको कई नए फीचर्स देखने को मिलने वाले है, जेसे मोबाइल से कनेक्ट करने की कनेक्टिविटी, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, स्क्रीन अलर्ट आदि। इसके साथ ही राइटिंग मोड क्रूज कंट्रोल म्यूजिक प्लेयर स्पीकर रिमोट अनलॉक यूएसबी चार्जर, टेलीस्कोप सस्पेंशन, एलॉय व्हील डिस्क ब्रेक के साथ मिलने वाले है।

WhatsApp Group Join Now
Top 5 SUVClick Here
Google NewsClick Here

1 thought on “नया Activa Electric स्कूटर मार्केट में मचाने आ रहा तहलका, एक बार चार्जिंग करने पर देगा 280 Km रेंज, देखे इसकी कीमत”

Leave a Comment