OMG मात्र ₹10 के खर्चे पर चलेगा ये खास स्कूटर, फीचर्स देख सभी हैरान आखिर इतना सस्ता कैसे, देखें

Komaki Flora: आप सभी जानते हैं कि इन दोनों मार्केट में टू व्हीलर की डिमांड बहुत ज्यादा हो रही है। भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्टरीज में इस तरह की प्रतिस्पर्धा आ गई है कि लोगों की बढ़ती हुई डिमांड की वजह से सभी टू व्हीलर इलेक्ट्रॉनिक व्हीकल बनाने वाली कंपनियों में कंपटीशन बढ़ता ही जा रहा है। सभी मार्केट में एक से बढ़कर एक नए-नए गाडियां लांच कर रहे हैं। यहां मशहूर कंपनी कॉमाकी इलेक्ट्रॉनिक ने अपना एक नया वर्जन वाला कॉमकी फ्लोरा स्कूटर लॉन्च किया है।

यह स्कूटर इतना खास है कि अगर आप एक बार इस स्कूटर के फीचर्स के बारे में जान लेंगे तो इसको खरीदे बिना नहीं रह पाएंगे और आप जरूर यह सोचोगे कि आखिर इतना सस्ता कम कीमत में यह कैसे मिल रहा है आईए जानते हैं क्या है खास इस स्कूटर में..

WhatsApp Group Join Now

बेहतरीन रेंज बहुत ही कम कीमत पर

कंपनी ने बताया है कि इस स्कूटर में खास बात ये है आप इस स्कूटर को ₹10 खर्च करने पर 100 किलोमीटर की रेंज तक आप आसानी से चला सकते हैं। इतना ही नहीं इस स्कूटर के अंदर सोया पेपर बैटरी दी गई है। जिससे कि यह चार्ज होने में भी कर से पांच घंटे का ही समय लगाती है। आपको मार्केट में इस स्कूटर की कीमत मात्र 79000 की कीमत पर मिल जाएगी। एक तरह से देखा जाए तो यह स्कूटर सिंगल चार्ट में 100 किलोमीटर की रेंज रफ्तार देने में पूरी तरह से सक्षम स्कूटर है।

बेहद शानदार फीचर्स

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी कोमाकी ने बताया कि इस स्कूटर के अंदर शानदार डिजाइन और स्टाइलिश लुक इस तरह का दिया गया है कि स्कूटर को देखते ही उसको खरीदने का मन हो जाए। यह स्कूटर हैं “Komaki Flora” इसके अलावा स्कूटर में राउंड से अपने हैंडल्स का आप इस्तेमाल कर सकते हैं। स्कूटर की सीट बहुत ही आरामदायक बनाई गई है। इसमें वाइब्रेट डैशबोर्ड के साथ डायग्नोस्टिक रिवर गियर और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

मात्र ₹10 में 100 किलोमीटर की एवरेज

स्कूटर की बैटरी को फुल चार्ज करने के लिए आपकी ज्यादा बिजली की खपत भी नहीं होती है। मात्र दो यूनिट का खर्चा एक स्कूटर को चार्ज करने में आता है। मुख्य रूप से देखा जाए तो ग्रामीण क्षेत्रों में तो ₹5 यूनिट की बिजली का खर्चा होता है। ऐसे में अगर आप इस स्कूटर को चार्ज फुल करना चाहते हैं तो मात्र ₹10 का आपका खर्चा आएगा। सिंगल चार्ज करने के बाद में आप स्कूटर को 100 किलोमीटर की रेंज तक कहीं पर भी आसानी से ले जा सकते हैं।

Best ScooterClick Here
Google NewsClick Here