Hyundai का यह गाड़ी देती हैं 27km का माइलेज और जबरदस्त फीचर्स, मार्केट में मचा रहा धमाल

Hyundai Exter  कम कीमत ज्यादा माइलेज और लो मेंटेनेंस के चलते आज मार्केट में हुंडई एक्सटर कारो में लोग ज्यादा दिलचस्पी ले रहे हैं। खासकर कंपैक्ट और मिनी एसयूवी सेगमेंट में लोग ज्यादा दिलचस्पी ले रहे हैं। आज मार्केट में इस सिगमेंट ने तकरीबन सभी‌ कारों को पीछे छोड़ दिया है।

आज हम आपके लिए ऐसी ही किफायती एसयूवी गाड़ि की जानकारी लेकर आए हैं। जो आपके बजट में होगी, साथ ही यह गाड़ियां कम कीमत के साथ बेहतर माइलेज के लिए भी जानी जाती है। छोटी फैमिली के लिए यह एसयूवी गाड़ियां सबसे बेहतरीन विकल्प के तौर पर फेमस है।

WhatsApp Group Join Now

ये भी देखें: OMG मात्र ₹10 के खर्चे पर चलेगा ये खास स्कूटर, फीचर्स देख सभी हैरान आखिर इतना सस्ता कैसे, देखें

Stylish Brand Premium Package

हुंडई एक्सटर  ज्यादा प्रीमियम पैकेज प्रदान करता है। ऐसे में अगर आप स्टाइलिश बड़े और शानदार कार की तलाश में है।तो यह एक्स्ट्रा बेहतर विकल्प है। हमारी इस लिस्ट में सेगमेंट की सबसे मशहूर एसयूवी टाटा पंच पहला नाम है। टाटा मोटर्स में बीते ऑटो एक्सपो के दौरान अपनी सबसे सस्ती सब -कंपैक्ट सब टाटा पांच के सीएनजी मॉडल को भी शोकेस किया था।बहुत जल्द ही यह एसयूवी कंपनी डिटेल सीएनजी किट के साथ भी बाजार में लॉन्च की जाएगी।

Hyundai Exter

फिलहाल यह 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है।यह इंजन 86PSकी पावर और 113Nmकी टॉक जनरेटर करता है,ये इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और ऑप्शनल ऑटोमेटिक ,ट्रांसमिशन गियर बॉक्स के साथ आता है। इसके अलावा कुछ भी समय पहले  हुंडई एक्स्ट्रा की कीमतों में ₹16000 की बढ़ोतरा हुई है।

Hyundai Exter Mileage

हुंडई  एक्सटर  को कंपनी ने कुल 5 वेरिएंट्स में पेश किया है। मार्केट में जिसे आप 5.99 लख रुपए से शुरू होकर 9.32 लख रुपए तक खरीद सकते हैं। इसका सीएनजी वेरिएंट्स  दो टीम में आता है।जिसकी कीमत मार्केट में 8. 24 लाख रुपए और 8.97 लाख लख रुपए और  8.97 लख रुपए है वही ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वेरिएंट 7.97 लख रुपए से शुरू होकर 10 लख रुपए तक जाता है। हुंडई दावा करती है। कि यह मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ 19.4 kmpl का माइलेज प्रदान करती है।

WhatsApp Group Join Now

कंपनी का यह भी दावा है कि इसका पेट्रोल वेरिएंट तकरीबन 19 किलोमीटर लीटर और सीएनजी वेरिएंट लगभग 27 किलोमीटर किग्रा तक का माइलेज देता है। यूजर्स की सुविधा के लिए इस सेगमेंट में आगे और पीछे दोनों तरफ रिकॉर्ड करने वाली डैस कैम कैमरा ऑन रेन सेंसिंग वाइपर की सुविधा मिलती है। साथ ही 8 इंच की टच स्क्रीन दी गई है और अन्य हाईलाइट में इसे क्रूज कंट्रोल,वायरलेस, मोबाइल चार्ज, इलेक्ट्रॉनिक सनरूफ,ड्यूल जोन क्लाइमेट कंट्रोल,हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट और प्रीमियम लेदर सीट मिलता है।

Best ScootersClick Here
Google NewsClick Here