सिर्फ 5 मिनट की सेल में बिक गए Realme के सारें फ़ोन, GT 5 Pro नें तोड़े सभी रिकॉर्ड

अगर आप फोन खरीदने के शौकीन है। तो आप सभी लोगों के लिए आज का हमारा यह आर्टिकल बेहद ही खास रहने वाला है। क्यूंकि चीन की जानी-मानी मोबाइल कंपनी रियलमी ने हाल ही में 7 दिसंबर को अपना Realme GT 5 Pro को चीन में लॉन्च किया था। जिसकी ऑनलाइन शुरुवात आज से यानी की 14 दिसंबर से शुरू हो चुकी है और अपने पहले ही 5 मिनट की ऑनलाइन शॉपिंग में इस स्मार्टफोन ने सेल के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिये है। तो आइये जानते है Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में

5 मिनट के भीतर Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन ने सेल के सभी रिकॉर्ड तोड़ डाले

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि चीन की चर्चित मोबाइल कंपनी रियलमी ने हाल ही में 7 दिसंबर को अपना पहला Realme GT 5 Pro को चीन में लॉन्च किया था और आज यानि की 14 दिसंबर को Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन की ऑनलाइन बिक्री शुरू हो चुकी है। लेकिन कंपनी ने पुष्टि करतें हुए ऐलान किया है की उनके Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन ने 5 मिनट के भीतर ही सभी रिकॉर्ड तोड़ दिये है, जो आज तक का सेल के मामले में सबसे बढ़ा रिकॉर्ड है। जिसकी जानकारी खुद चीन की चर्चित मोबाइल कंपनी रियलमी ने दी है।

WhatsApp Group Join Now

ये भी देखें: Royal Enfield की धमाकेदार बाइक “Royal Enfield Shotgun 650” हुई पेश, दमदार इंजन और जबरदस्त फीचर्स, देखे

Realme GT 5 Pro के शानदार फीचर्स क्या हैं?

अगर बात करे Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन के फीचर्स की तो आपको इस शानदार स्मार्टफोन में 6.78 इंच की BOE OLED डिस्प्ले देखने को मिल जायेगी। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 SoC का प्रोसेस मिल जाता है, जो आपके फोन को हैंग नहीं होने देगा साथ ही यह स्मार्टफोन 16GB LPDDR5X RAM और 1TB UFS 4.0 स्टोरेज के साथ आता है।

अगर इस शानदार स्मार्टफोन में कैमरे के बात करे तो आपको इस स्मार्टफोन में 3 कैमरे देखने को मिलेंगे। पहला 50MP का प्राइमरी कैमरा, दूसरा OIS सपोर्ट के साथ 50MP का कैमरा और तीसरा 8MP का कैमरा दिया गया है, जो आपकी तस्वीरों में जान सी डाल देगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 100W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है, जो 5400mAh बैटरी के साथ आती है।

Realme GT 5 Pro की कीमत क्या है?

अगर बात करे Realme GT 5 Pro की कीमत की तो Realme GT 5 Pro के 16GB + 512GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत लगभग 46,922 रुपये है। जबकि 12GB + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत लगभग 39,921 रुपये है। इसके अलावा 16GB + 1TB वेरिएंट की कीमत लगभग 50,423 रुपये है। तो वहीं 16GB + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत लगभग 43,339 रुपये है। जिसे आप ऑनलाइन खरीद सकते है, जो आपको ब्लैक, ऑरेंज और वाइट कलर ऑप्शन में मिल जाता है।

WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment