TATA कम्पनी द्वारा अगले साल लांच की जा रही, इस गाडी के हर महीने बनेगे इतने यूनिट: क्रेटा, सेल्टोस और एलिवेट की बिगाड़ेगी सेल

आने वाले समय में TATA द्वारा अपनी सबसे लग्जरी SUV मानी जाने वाली TATA Curvv EV को पेश करने की तेयारी कर चूका है। इस गाड़ी को KIA, सेल्टोस, hyundai creta के सेगमेंट में लॉन्च करने की तैयारी कंपनी द्वारा कर ली गई है। इस गाड़ी की आने वाले महीना में कितनी प्रोडक्शन होने वाली है इस बारे में भी कंपनी द्वारा खुलासा किया गया है, जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

TATA Curvv EV                                                    

बताया जा रहा है कि, इस गाड़ी का प्री प्रोडक्शन अप्रैल 2024 से शुरू हो जाएगा, वही इसकी कीमत के बारे में भी आने वाले साल 2024 तक कम्पनी द्वरा खुलासा कर दीया जायेगा। आपको बता दे की TATA Curvv के इस मॉडल के 3000 यूनिट और EV मॉडल को मिलकर हर महीने 1000 यूनिट बनेंगे।

WhatsApp Group Join Now

500 किमी से रेंज

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है, की  TATA Curvv EV एक बार फुल चार्ज पर 500 किमी से ज्यादा रेंज दे सकती है। इसकी हाल ही में सामने आई स्पाई तस्वीरों से पता चला है कि, इसका डिजाइन काफी हद तक इसके कॉन्सेप्ट वर्जन से मिलता-जुलता नजर आ रहा है, जो की इसे एक बेहतर लुक प्रदान करने में सकम है। वही इसमें 12.3-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.25-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, ऑटोमैटिक AC और वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स जैसे फीचर्स नजर आने वाले है।  

TATA Curvv EV प्राइस

यह गाड़ी 5 सीटर लेआउट के साथ ऑफर की जाने वाली है, जिसकी प्राइस की बात की जाए तो भारत में इसकी प्राइस की शुरुआत 10.50 लाख रुपए हो सकती है। इसके साथ ही आपको इसमें कई और भी तरह के बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिलेंगे जो कि, इस गाड़ी को नया लुक प्रदान करने में मदद करेंगे।

Leave a Comment