शानदार लुक बेहतरीन फीचर्स के साथ मात्र 50,000 में आज ही घर लायें ये धांसू स्कूटर

भारत में बहुत सी कंपनियां अपने नए-नए आधुनिक तकनीकी पर आधारित फीचर्स तथा बेहतरीन रेंज के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर रहे हैं। जिनकी कीमत लाखों रुपए है। 

ऐसे में कई लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना तो चाहते हैं लेकिन इतना बजट नहीं होने के कारण वह इलेक्ट्रिक स्कूटर नहीं ले पाते हैं। आज हम आपको ऐसे ही तीन आधुनिक तकनीकी पर आधारित इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

WhatsApp Group Join Now

जिनकी कीमत 50000, से भी काम है, low price होने के बाद भी उनमें बेहतरीन फीचर्स और अधिक रेंज मिलती हैं। चलिए जानते हैं, 

सिंगल चार्ज में 100 किलोमीटर तक की रेंज

आपके लिए ₹50000 में हजार रुपए से काम में जबरदस्त बैटरी रेंज वाला Raftaar Electrica इलेक्ट्रिक स्कूटर का शानदार ऑप्शन है।‌ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 48540 ₹ है और बैटरी रेंज 100 किलोमीटर तक की है।

ये भी देखें: मात्र ₹10 के खर्चे पर चलेगा ये खास स्कूटर, फीचर्स देख सभी हैरान आखिर इतना सस्ता कैसे, देखें

इलेक्ट्रिक सेगमेंट में काफी तेजी से आगे बढ़ रही कंपनी कबीर मोबिलिटी का  Kabira mobility kollegio इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको 45990 में मिल जाएगा, और इसकी बैटरी रेंज 100 किलोमीटर तक की हैं।

WhatsApp Group Join Now

कम पैसे और ज्यादा रेंज के मामले में कोमाकी  और एम्पियर के इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए Komaki X2 Vouge भी जबरदस्त ऑप्शन है, जिसकी कीमत 47,000 रुपये है और यह सिंगल चार्ज पर 85 किलोमीटर चल सकता है।

इसके बाद Avon E Scoot भी सही इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जिसकी कीमत 45,000 रुपये और बैटरी रेंज 65 किलोमीटर प्रति चार्ज तक की है। Ampere Magnus Pro की कीमत 49,999 रुपये से शुरू होती है और सिंगल चार्ज में यह 75 KM चल सकता है।

Hero electric Dash की कीमत 50 हजार रुपये है और इसकी बैटरी रेंज 60 किलोमीटर तक की है। और इसकी बैटरी रेंज 60 किलोमीटर तक की है Ampere Magnus pro की कीमत 49999 रुपए से शुरू होती है और सिंगल चार्ज में यह 75 किलोमीटर तक चल सकता है। Avon EScoot भी एक उच्च गुणवत्ता वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसकी कीमत 45000 रुपए है और बैटरी रेंज 65 किलोमीटर प्रति चार्ज तक है।

आप अपने बजट के हिसाब से कोई सा भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद सकते हैं मार्केट में ऐसे बहुत से स्कूटर उपलब्ध है। जिन्हें खरीदना आसान है और यह इलेक्ट्रिक स्कूटर हमारे बजट में भी है।

Best ScooterClick Here
Google NewsClick Here