Honda की यह सिडान मिल रही है, 12 लाख से कम कीमत में, जो देगी 18 किलोमीटर का बेहतर माइलेज

इस समय बाजार में आपको कई SUV गाड़ियां देखने को मिल जाएगी, लेकिन इस समय honda द्वारा अपनी एक suv पर शानदार ऑफर दिया जा रहा है, जिसकी कीमत 12 लाख तक जाती है। इसके साथ ही इस कार की यह खास बात यह है कि, इसे ASEAN NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग भी दी गई है। इसके अनुसार यह गाड़ी काफी मजबूत गाड़ियों में से एक मानी जा रही है। अगर आप भी अपने परिवार के लिए 5 सीटर में मजबूत कार की तलाश में है, यह कर आपके लिए सबसे बेहतर होने वाली है।

Honda city

हम आपको आज होंडा सिटी के बारे में बताने जा रहे हैं जो की, 5 सीटर कार में 9 वेरिएंट के साथ उपलब्ध है, जिसमें से आप अपने पसंद की कार को चुन सकते हैं। होंडा सिटी में आपको 1.5 लिटर 4-cylinder मजबूत इंजन मिलता है, जो इसे और भी बेहतर मजबूती प्रदान करता है।

WhatsApp Group Join Now

18.4 किलोमीटर का माइलेज

इस कार में आप कई तरह के अलग-अलग वेरिएंट देखते हैं, जिसमें आपको 17.8 से 18.4 किलोमीटर पर लीटर तक का माइलेज मिलता है। होंडा की इस स्मार्ट कार में आपको बेहतरीन माइलेज के साथ साथ कई तरह के नए फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे। इस कर के एडवांस फीचर की बात करें तो, इसमें आपको ऑटोमेटिक दो ट्रांसमिशन दिए जाते हैं। इसके साथ ही सेफ्टी फीचर्स के तौर पर 360 डिग्री कैमरा और फ्रंट ड्राइवर केबिन समिति कुल 6 एयरबैग इस कर में शामिल किए गए हैं। इसके साथ ही एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे सेफ्टी फीचर्स शामिल हैं।

Honda City specifications

honda city कार की specifications देखे तो इसकी चोडाई 1748 mm की है। जिसमे हाइट 1489 mm की रखी गई है। टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम के साथ कार में इलेक्ट्रिक सनरूफ और हिल स्टार्ट असिस्ट का फीचर दिया गया है। इसके साथ ही पावर विंडो, ट्रैक्शन कंट्रोल और ISOFIX चाइल्ड एंकर जैसे अन्य फीचर्स मिलने वाले है।

प्राइस

Honda City में इसके बेस मॉडल की प्राइस 11.67 लाख रुपये एक्स शोरूम और टॉप मॉडल 16.15 लाख रुपये एक्स शोरूम तक मिलता है।

Leave a Comment