OnePlus 12: बाजार में धमाल मचानें आ गया वनप्लस 12 सीरीज, यहाँ देखें फीचर्स, और कीमत

अगर आप स्मार्टफोन खरीदने के शौकीन है। तो आज के अपने इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि चीन की स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस ने आज यानी की 5 दिसंबर को अपना वनप्लस 12 सीरीज को चीन में लॉन्च कर दिया है। जिसके फीचर्स और कैमरे की जानकारी आज हम आपको अपने इस आर्टिकल में दने वाले है और यह भी बताएंगे की भारतीय बाजार में किस दिन लॉन्च होने जा रहा है वनप्लस 12 सीरीज। इसलिए अगर आप चीन की कंपनी वनप्लस के वनप्लस 12 सीरीज के बारे में जानना चाहते है। तो आप हमारे इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़े

चीन में लॉन्च हुआ वनप्लस 12 सीरीज: इस दिन भारतीय बज़ार में लॉन्च होगा यह स्मार्टफोन

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की 5 दिसंबर यानी कि आज के दिन चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वनप्लस ने अपना वनप्लस 12 सीरीज को आज चीन में लॉन्च कर दिया है। हालंकी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उम्मीद जताई जा रही है की कंपनी अपना वनप्लस 12 सीरीज को भारतीय बाजार में 24 जनवरी 2024 को लॉन्च कर सकती है। इस शानदार स्मार्टफोन के फीचर्स डिटेल्स सामने आ चुकी है। जिसमें चीन की कंपनी वनप्लस के वनप्लस 12 सीरीज के कैमरे से लेकर डिजाइन तक की जानकारी आज हम आपको नीचे इस आर्टिकल में देने वाले है।

WhatsApp Group Join Now

OnePlus 12 की खास विशेषताएं क्या है?

चीन की स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस के वनप्लस 12 में आपको क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट देखने को मिल जाता है, जो इस फोन को हैंग नहीं होने देगा। इसके अलावा आपको इस शानदार स्मार्टफोन में 2K डिस्प्ले देखने को मिल जाता है, जो आपके स्मार्टफोन को एक शानदार लुक देता है।

OnePlus 12 का डिजाइन कैसा है?

अगर वनप्लस 12 स्मार्टफोन के डिजाइन की बात करे तो आपको इस स्मार्टफोन का डिजाइन वनप्लस 11 जैसा ही दिखाई देगा। हालंकी इंडियन ऑफिशियली वेबसाइट के पेज में इस स्मार्टफोन के इमेज से पता चलता है की इस स्मार्टफोन में एक मार्बल का बैक पैनल होगा, जिसमें हरा रंग देखने को मिलेगा। इसके अलावा कंपनी अपने वनप्लस 12 स्मार्टफोन को 3 रंगों में पेश कर सकती है। जैसे की हरा, काला और सफेद

OnePlus 12 की बैटरी कैसी है?

अगर वनप्लस 12 स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो आपको इस स्मार्टफोन में आपको 5,400mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिल जायेगी। जिसके साथ आपको 100 वॉट का चार्जर साथ मिलता है। जिससे आप कुछ ही देर में अपने इस स्मार्टफोन को फुल चार्ज कर सकते है और 2 से 3 दिन आराम से इस स्मार्टफोन को आसानी से चला सकते है। जबकि वनप्लस 12 स्मार्टफोन में आपको 50 वॉट का वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

OnePlus 12 का कैमरा कैसा है?

अगर वनप्लस 12 स्मार्टफोन के कैमरें की बात करे तो आपको इस स्मार्टफोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा मिल जायेगा। जबकि 48MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 8MP का टेलीफोटो कैमरा आपको इस शानदार स्मार्टफोन में देखने को मिल जाएगा, जो आपकी तस्वीरों में एक जान सी डाल देगा। हालंकि आपको इस स्मार्टफोन में अतिरिक्त कैमरा देखने को मिल जायेगा, जो सेंसरलेस होगा और वह 2MP का मैक्रो कैमरा है।

WhatsApp Group Join Now

OnePlus 12 की कीमत क्या है?

अगर वनप्लस 12 स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो आपको इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए 69,999 रुपये खर्च करने पड सकते है। हालांकि अभी कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा ऑफिशियली नहीं किया गया है। भारतीय बाजार में लॉन्च होने के बाद भी इस स्मार्टफोन की कीमत का पता लग सकता है।

Latest UpdateClick Here
Google NewsClick Here

Leave a Comment