Maruti अपनी इस कार पर दे रही साल के अंत में 65000 रूपए का भारी डिस्काउंट, 1 जनवरी से हो जायेगी महंगी, उठाये ऑफर का फायदा

साल 2023 अब जल्दी ही खत्म होने वाला है और इसमें कुछ ही दिनों बाकी रह गए। ऐसे में कई कार निर्माता कंपनी आपने अपनी कारों पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर भी प्रदान करने वाली है। क्योंकि बताया जा रहा है कि, आने वाले साल 2024 में कारे महंगी होने वाली है। ऐसे में यदि आप भी कार लेने की सोच रहे हैं तो, आप इन डिस्काउंट का ऑफर तुरंत उठा सकते हैं।

Maruti ignis पर मिल रहा डिस्काउंट

इसी लिस्ट में Maruti ignis भी अपनी कार पर जबरदस्त ऑफर प्रदान कर रही है। यहां पर आपको 65000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है जो की, 31 दिसंबर 2023 तक ही मान्य है। ग्राहकों को इतना बेहतर फायदा एक्सचेंज बोनस के डिस्काउंट और कॉरपोरेट डिस्काउंट के साथ मिलने वाला है। बता दे की, यह ऑफर Maruti ignis की डीलरशिप पर मिलने वाली एंट्री लेवल कार पर दिया जा रहा है।

WhatsApp Group Join Now

Maruti ignis के इस डिस्काउंट की बात की जाए तो उसमें ₹40000 तक का कैश डिस्काउंट मिल रहा है, ₹15000 का एक्सचेंज बोनस और ₹10,000 रूपए का कॉरपोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस तरह से कुल 65000 का डिस्काउंट इस कार पर आपको नजर आने वाला है। इसके साथ यह ऑफर उस समय तक सीमित रहेगा जब यह कर डीलर के पास स्टॉक में होती है। इसके अलावा आपके शहर के अनुसार भी डिस्काउंट में फिर बादल हो सकता है।

Maruti ignis इंजन

वही इसके इंजन की बात की जाए तो इसका इंजन काफी दमदार है। यह 1.2 पेट्रोल इंजन के साथ आता है, जिसमें आपको 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 83PS का पावर और 113Nm का टॉर्क जेनेरेट करने में सक्षम है। इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स दिया जा रहा है।

Maruti ignis प्राइस

Maruti ignis की प्राइस की बात करे तो यह 5.84 लाख रुपए से शुरू होती है, जिसके टॉप वैरिएंटएं की कीमत 8.16 लाख रुपए है। यह कुल 7 वैरिएंटएं में उपलब्ध है।

Leave a Comment