Hyundai की सबसे बड़ी न्यू कार दिखी नीली नंबर प्लेट के साथ, फीचर्स जानने के बाद आपके भी उड़ जायेगे होश

Hyundai की कारों को आज सबसे ज्यादा लग्जरी और बेहतरीन फीचर्स के लिए जाना जाता है। Hyundai द्वारा अब तक लांच की गई सभी कारे लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई है। Hyundai अपनी सभी कारों में बेहतरीन इंटीरियर प्रदान करता है, साथ ही लग्जरी इंटीरियर से वह लोगों को अपने कारों का दीवाना बनाते हुए देखा जा सकता है।

Hyundai Staria

इसी के चलते अब भारत में Hyundai की एक और नई कार दस्तक देने वाली है, जिसकी चर्चा अभी से होने लग गई है। आपको बता दे की, Hyundai द्वारा जल्द ही अपनी नई Hyundai Staria को लांच करने वाला है। इस समय इस गाडी को भारतीय सड़को पर टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है। इस कार में आपको बेहतरीन स्पेस देखने को मिल रही है, यह कर MPV सेगमेंट में सबसे खास होने वाली है।

WhatsApp Group Join Now

इस समय Hyundai Staria का जो लुक सामने आया है। वह काफी शानदार लग रहा है। टेस्टिंग के दौरान जो मॉडल देखा गया है, वह ब्लैक कलर का है। साथ ही यह अपने सेगमेंट की गाडियों में, सभी लोगों को काफी आकर्षित करते हुए नजर आ रही है।

Hyundai Staria डायमेंशन

इसके डायमेंशन को देखा जाये तो, भारत में इसके लाउंज वैरिएंटएं में आने की संभावना है। इसकी लंबाई 5,253mm, चौड़ाई 1,995mm, ऊंचाई 1,990mm से 2,200 mm तक जाती है, इससे यह काफी बड़ी नजर आ रही है। इसका व्हीलबेस 3,273mm है। इस MPV पर दिखाई देने वाली नीली नंबर प्लेटें, सफेद, पीली, हरी और काली प्लेटों से अलग है। नीली नंबर प्लेट की खास बात यह है, की भारत में नीली नंबर प्लेट केवल राजनयिकों के वाहनों को दी जाती है और इस समय यह गाडी टेस्टिंग में नीली प्लेट के साथ दिखी है।

3.5-लीटर पेट्रोल इंजन

Hyundai Staria इस समय Toyota Innova Crysta और Kia Carnival को टक्कर देते हुए नजर आ रही है, क्युकी यह कंपनी की 10 सीटर MUV है। जिसे हम 2 से 11 सीट के ऑप्शन में भी कन्वर्ट कर सकते हैं। कार में 3.5-लीटर पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है, यह माइल्ड हाइब्रिड कार है। इसमें इलेक्ट्रिक मोटर भी साथ में लगी हुई है।

Leave a Comment