Nexon और Creta को टक्कर देने आ रही Maruti की यह धाकड़ कार, कार में दिए गए फीचर्स को देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

मारुति कंपनी समय-समय पर अपनी बहुत सारी नई कार लॉन्च करती रहती है और मारुति की सभी गाड़ियां शानदार इंजन के साथ आती है, क्योंकि आज के समय में ऑटोमोबाइल सेक्टर में काफी अधिक कंपटीशन बढ़ गया है, इसलिए सभी कंपनी एडवांस फीचर्स के साथ गाडियां लांच कर रही है, जिससे वह दूसरे कंपनियों को कंपटीशन में पीछे छोड़ सके।

एक बार फिर से मारुति कंपनी अपनी धाकड़ कार Maruti Suzuki Hustler को लॉन्च करने की तैयारी में है, इसमें दमदार फीचर्स के साथ आपको मजबूत इंजन भी दिया जाएगा, जो बेहतर परफॉर्मेंस दे सकता है और ऐसी उम्मीद की जा रही है, कि साल 2024 में ही यह भारतीय बाजार में एंट्री कर सकती है। 

WhatsApp Group Join Now

Maruti Suzuki Hustler Features in Hindi

Maruti Suzuki Hustler में आपको आधुनिक फीचर्स देखने को मिल सकते हैं, जिसमें 360 डिग्री कैमरा, डिजिटल डिसप्ले, पावर साइड मिरर, डिजिटल कंट्रोल, एयरबैग जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं, वैसे तो अभी तक इस कार को लेकर बहुत अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है।

ये भी देखें: S-Class फीचर्स के साथ मार्केट में धूम मचा रही है यह Electric Scooter, कीमत 1 लाख रुपए से भी कम

लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, एबीएस का फीचर भी मिल सकता है और आपको पावर मिरर भी दिया जा सकता है।

Maruti Suzuki Hustler Engine Power

Maruti Suzuki Hustler में 658 सीसी का पाॅवरफुल इंजन मिल सकता है, जो 51NM का टॉर्क उत्पन्न कर सकता है और 52PS का पावर जनरेट कर सकता हैं, जो दो इंजन वेरिएंट में उपलब्ध है, वहीं कार में 658 सीसी का टर्बो चार्ज्ड इंजन भी दिया जा सकता है, जो 63 NM का टॉर्क उत्पन्न करने की क्षमता रखता है।

WhatsApp Group Join Now

Maruti Suzuki Hustler Price

मारुति कंपनी की तरफ से मारुति सुजुकी हस्टलर की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है, इसीलिए इस कार की वास्तविक कीमत बता पाना  मुश्किल है, लेकिन कार में दिए गए एडवांस फीचर्स और पाॅवरफुल इंजन को देखते हुए इसकी शुरुआती कीमत 6 से 7 लाख रुपए एक्स शोरूम पर हो सकती है।

Maruti Suzuki Hustler LXi, VXi, ZXi, ZXI+, and Alpha पांच वेरिएंट में उपलब्ध है, आप जिस भी वेरिएंट में इसे खरीदना चाहते हैं, आप खरीद सकते हैं प्रत्येक वेरिएंट के आधार पर इसकी कीमत अलग हो सकती है, वहीं यह कार Candy Pink, Pearl White कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

Leave a Comment