Mercedes अब भारत में आम लोगो के लिए लेकर आने वाली है, अपनी सबसे कम कीमत की जबरदस्त SUV,कीमत जान हो जाएंगे हैरान

जर्मन ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरिंग कंपनी Mercedes आने वाले नए साल में अपनी एक और बेहतरीन suv लेकर आने वाली है। लेकिन आपको बता दे की, यह एसयूवी काफी बजट फ्रेंडली होने वाली है जो कि आम लोगों के लिए भी काफी किफायती साबित होगी।

न्यू Mercedes 2024

Mercedes के इसके पहले मॉडल को 2014 में लॉन्च कर दिया गया था। 2014 से लेकर 2020 तक Mercedes के इस मॉडल ने काफी अच्छी कमाई की थी और अब इस मॉडल को नए फीचर्स के साथ एक बार फिर से कई तरह के नए अपडेट करने के बाद मार्केट में पेश किया जाने वाला है। इसमें आपको बेहतर डिजाइनिंग और बेहतर फीचर्स देखने को मिलेंगे।

WhatsApp Group Join Now

Mercedes का खास इंटीरियर

इसके नए मॉडल इंटीरियर के बारे में बताएं तो यह काफी लग्जरी इंटीरियर के साथ आने वाली है। इसके अंदर आपको 10।25 इंच की मिडिल डिस्प्ले स्टैंडर्ड देखने को मिल जाएगी, इसके साथ इसकी क्वालिटी की साउंड सिस्टम भी पहले से अपग्रेड किया हुआ है। इसके साथ इसमें कई तरह के नए फीचर्स भी शामिल किए गए हैं।

Mercedes की इस नई SUV के पावरफुल इंजन की बात की जाए तो मर्सिडीज़ पहले से ही धरमदर परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है। ऐसे में इस बार इसमें, 2 लीटर इन लाइन चार सिलेंडर वाला टर्बो इंजन दिया जाएगा। यह इंजन 221 HP की पावर और 350nm की टार्क जनरेट करने की क्षमता रखती है। इस गाड़ी के अंदर इंटीग्रेटेड स्टार्ट जनरेट करने की क्षमता रहेगी और एक्स्ट्रा बूस्ट स्पेस भी आपको मिलेगा।

New Mercedes की कीमत

वही Mercedes की गाड़ी की कीमत की बात की जाए तो अभी तक कंपनी द्वारा इसका खुलासा नहीं किया गया है। भारत में इसे किस कीमत के साथ इसे लॉन्च करेगी। लेकिन बताया जा रहा है कि, यह लोगों के बजट को ध्यान में रखकर कम कीमत के साथ ही पेश करने वाली है। इसकी कीमत का खुलासा आने वाले समय में जल्द ही होने वाला है। इस गाड़ी का सीधा मुकाबला बीएमडब्ल्यू और ऑडी जैसी गाड़ियों से भी देखा जाएगा।

Leave a Comment