टेलीकॉम कंपनी Airtel  ने दिया बम्पर ऑफर, फ्री में Disney+ Hotstar के साथ कॉलिंग-डाटा की सुविधा, मात्र इतने रूपय से करे रिचार्ज

Airtel : इस समय आप देख सकते हैं कि, कई टेलीकॉम कंपनीया अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान उपलब्ध करवा रही है। इस लिस्ट में आप रिलायंस जिओ, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया समेत कई कंपनियों के रिचार्ज प्लान को देख सकते हैं।

एयरटेल Disney+ Hotstar फ्री प्लान 

आज हम आपको कुछ ऐसा ही प्लान Airtel का बताने जा रहे हैं जो कि, ग्राहकों को काफी पसंद आ रहा है। पिछले दिनों Airtel ने ग्राहकों के लिए 1499 का एक रिचार्ज प्लान जारी किया था। इस प्लान के अंदर ग्राहकों को Free Netflix की सुविधा दी जा रही थी। वहीं अब कंपनी की ओर से एक और नया प्लान  पेश किया है, जिसके अंदर यूजर्स को Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। लेकिन इस बार इसकी कीमत 1499 से भी आधी कर दी गई है।

WhatsApp Group Join Now

प्लान की प्राइस और वेध्यता

इस खास प्लान को एयरटेल ने हाल ही में जारी किया है। यह एक प्रीपेड प्लान है। इस प्लान की कीमत मात्र 869 रुपए है। यह रिचार्ज प्लान 5G स्पीड इंटरनेट के साथ उपलब्ध होता है। इसके साथ ही आपको मुफ्त Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके साथ इसमें कई तरह के और भी प्लान शामिल है, जिसमें आप 84 दिनों की वैधता के साथ फ्री SMS और डाटा बेनिफिट्स का फायदा उठा सकते है।

Airtel 869 प्लान के फायदे

Airtel 869  के प्लान  में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 2GB डेटा, 100 SMS और डिज्नी प्लस हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इसके साथ 3 महीने के लिए Apollo 24|7 सर्कल, rewards mini subscription, wynk music, और मुफ्त hello tune भी दिया जा रहा है। यह प्लान मोजुदा सभी ग्राहकों के लिए वेध होता है।

Leave a Comment