नए साल में आ रही है 3 सबसे सस्ती SUV, जो देगी Tata Nexon को भी टक्कर, लिस्ट जारी

यदि आप नए साल में कर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह जानकारी आपके लिए काफी खास होने वाली है। 2024 में महिंद्रा से लेकर KIA कंपनी अपने पॉपुलर कारों का फैसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करने वाली है। आज हम आपको इन फेसलिफ्ट मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं।

Top फेसलिफ्ट मॉडल

Mahindra Facelift xuv300 : इस लिस्ट में सबसे पहले भारत के नंबर वन कंपनी माने जाने वाली महिंद्रा का नाम शामिल है। यह अपना Mahindra Facelift xuv300 वर्जन लॉन्च करने वाली है, जिसमें आपको 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर टर्बो डीजल इंजन मिलेगा। इसके साथ इसमें आपको कई तरह के नए एडिशनल सिक्योरिटी फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं। इस गाडी का लोगो को काफी लम्बे समय से इन्तार भी रहा है।

WhatsApp Group Join Now

Kia Sonet Facelift : Kia Sonet भी नए साल 2024 में अपना नया Kia Sonet Facelift मॉडल लॉन्च करने की तैयारी कर चुकी है। यह एक अपडेटेड फ्रंट फेशियल के साथ आने वाला है, जिसमें एक नया ग्रिल क्षेत्र, एलईडी, और एक अपडेटेड बंपर नए फोग लैंप और एक स्किट प्लेट को इसमें शामिल किया है। Kia Sonet Facelift  में 16 इंच की एलॉय व्हील्स भी शामिल किए गए हैं, बता दे की यह कोरियन कंपनी की सबसे सस्ती SUV होने वाली है, जो की भारत में tata nexon को भी टक्कर देते हुए नजर आयेगी।

Nissan Magnite Facelift 2024 : Nissan Magnite निसान car भी जल्द ही अपना फैसिलिटी मॉडल Nissan Magnite Facelift 2024 को लेकर आने वाली है। इस फेसलिफ्ट मॉडल में अंदर कॉस्मेटिक अपडेट देखने को मिल सकते हैं। मैग्नाइट की राइड क्वॉलिटी इसकी सबसे बड़ी खासियत है। यह ख़राब व उबड़ खाबड़ सड़कों को आसानी से पार करने में सक्षम है। इसमें अंदर बैठे पैसेंजर्स को रोड की स्थिति का बिलकुल पता भी नहीं लगने देती है। इसे 2024 के बीच तक पेश किया जा सकता है।

Leave a Comment