जल्द ही लांच होने वाली है, 150 km रेंज वाली प्रीमियम Electric Bike, जिसके फीचर्स है काफी कमाल, जानें कीमत और अन्य डिटेल्स

इस समय भारतीय बाजार में कई कंपनी अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को पेश करते हुए नजर आ रही है और सभी के बीच में एक से बढ़कर एक बाइक पेश करने की होड़ मची हुई है। इसी कड़ी में आज हम आपको एक और नई बाइक के बारे में बताने जा रही है जो की, काफी बेहतरीन प्रीमियम फीचर्स के साथ उपलब्ध है। साथ ही यह आपको काफी बेहतर रेंज भी प्रदान करने वाली है।

New Raptee Electric Bike

जिस भाई की आज हम बात कर रहे हैं इस बाइक का नाम Raptee Electric Bike होगा, जिसमें आपको कई बेहतर इलेक्ट्रिक फीचर्स देखने को मिल जाएंगे। वहीं इसकी रेंज की बात करें तो कंपनी इसे 150 किलोमीटर तक की रेंज के साथ मार्केट में लॉन्च करने वाली है।

WhatsApp Group Join Now

बेहतर स्पीड और इसके फीचर्स के साथ यह बाइक वाओं के लिए बनाई गई एक बेहतरीन लुक की बाइक है, जिसके लिए अभी से क्रेज देखा जा सकता है। Raptee Electric Bike को ऑटो एक्सपो 2020 में दिखाया गया था। वही कंपनी के द्वारा बताया जा रहा है कि, यह बाइक 2024 में भारतीय मार्केट में लॉन्च हो जाएगी।

135 km/h की टॉप स्पीड

इस बाइक में आपको शानदार स्पीड देखने को मिलेगी। कंपनी द्वारा इसमें 135 km/h की टॉप स्पीड स्पीड को जोड़ा जाएगा। इसके साथ ही यह बाइक केवल 3.5 सेकंड में जीरो से 60 किलोमीटर की स्पीड पकड़ने में सक्षम होगी और एक बार चार्ज करने पर 150 किलोमीटर की रेंज प्रदान करेगी। Raptee Electric Bike में फास्ट चार्जिंग की सुविधा दी जाने वाली है, जो की केवल 45 मिनट में 0 से 80% तक चार्ज कर सकेंगे। यह इलेक्ट्रिक बाइक आपको बेहतरीन रीडिंग एक्सपीरियंस प्रोवाइड करेगी।

Raptee Electric Bike फीचर्स

आधुनिक फीचर्स की बात इ जाए तो इसमे मोबाइल कनेक्टिविटी फीचर्स, Cruse Control ,डिस्क ब्रेक ,पुश बटन स्टार्ट ,एलॉय व्हील्स, टच स्क्रीन एंटरटेनमेंट सिस्टम डिस्प्ले, कीलेस एंट्री इत्यादि दिए जा रहे हैं।

Raptee Electric Bike कीमत

Raptee Electric Bike की कीमत के बारे में इस समय किसी तरह को जानकारी कंपनी के द्वारा नहीं दी गई है। 2024 में लॉन्चिंग के बाद ही कीमत की जानकारी सामने आएगी।

WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment