New Year 2024 में होने जा रहा बड़ा धमाका, यह 5 बेहतरीन कारे 10 लाख से कम में हो रही लाँच, देखे लिस्ट

यदि आपने लिया नए साल में बेहतर कार लेना चाह रहे हैं तो, आज हम आपको 10 लाख से कम बजट वाली सबसे खूबसूरत गाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो की, 2024 में लांच होने वाली है और इन्हें आप अपनी सेडान और Suv गाड़ियों में शामिल कर सकते हैं, इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर है

Maruti Suzuki Swift

Maruti की कारों को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। साथ ही इनकी कीमत 10 लाख से भी काफी कम है, हाल ही में फोर्थ जनरेशन कार Maruti Suzuki Swift को लांच किया गया है, जिसका माइलेज 30 से 40 किलोमीटर पर लीटर के बीच बताया जा रहा है। इसमें आपको CNG और पेट्रोल दोनों ऑप्शन मिलने वाले है, जिसे आप नए साल में खरीद सकते है। 

WhatsApp Group Join Now

Kia Sonet

इसी लिस्ट में Kia Sonet का भी facelift  मॉडल आने वाला है, फिलहाल इसकी कीमतों के बारे में नहीं बताया गया, लेकिन ₹8 लाख तक इसकी प्राइस हो सकती है। बाजार में इसका बेस मॉडल अभी 7.5 लाख रुपए से शुरू होता है, इसके साथ आपको कई तरह के फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।


Maruti Suzuki Dzire

Maruti Suzuki Dzireको काफी ज्यादा पसंद किया जाता है, ऐसे में इसका फोर्थ जनरेशन मॉडल आप सभी को पसंद आने वाला है। यह कार 2024 तक लॉन्च हो जाएगी, इसमें आपको CNG के साथ पेट्रोल इंजन भी मिलने वाला है। यह 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन हाई पावर जेनरेट करने में सक्षम है, इसमें आपको 5 स्पीड गियर बॉक्स दिए जाएंगे साथी कर में माइल्ड हाइब्रिड का भी ऑप्शन मिलेगा।

Tata Altroz Facelift

Tata कार अपनी मजबूती और फीचर्स के लिए जानी जाती है। ऐसे में नयी Tata Altroz Facelift मॉडल आपको काफी पसंद आने वाला है। इस कार में कई लेटेस्ट फीचर्स दिए जाएंगे, साथ ही इसका इंटीरियर पहले की तुलना में और भी ज्यादा बेहतर बनाया गया है। कार में पावर ट्रेन में कोई बदलाव नहीं किया गया है, वहीं कार के इंटीरियर में भी आपको प्रीमियम लुक देखने को मिलेगा।

Nissan Magnite Facelift

Nissan Magnite Facelift को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है, ऐसे मैं इसका फैसिलिटी मॉडल 2024 में लांच होने वाला है। इस कार में रियर सीट को हटाकर इसे मल्टी पर्पज कार की तरह यूज करने के लिए बनाया गया है, इसमें कार की लंबाई 3994 mm, चौड़ाई 1758 mm की आ रही है। वही इसकी कीमत को देखे तो यह आपको 7.38 लाख से शुरू हो रही है।

WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment