Skoda और Hyundai की यह दो सेडान कारे मिल रही 11 लाख से कम कीमत में, शानदार फीचर्स और 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग

इस समय बाजार में आपको कई सेडान सेगमेंट किफायती कार देखने को मिल जाएगी, जिन्हें सबसे ज्यादा लोगों द्वारा पसंद किया जाता है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही दो इसी सेगमेंट की गाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके एडवांस सेफ्टी फीचर्स आपको पसंद आने वाले हैं। साथ ही यह दोनों आपकी फैमिली के लिए सबसे बेहतर कारों में से एक होने वाली है। इसके साथ ही इन्हें क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग भी मिली हुई है, सबसे पहले बात करते हैं,,

Skoda Slavia

Skoda Slavia को शुरू से ही लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता रहा है। वहीं इसकी कीमत की बात करें तो इसकी एक शोरूम कीमत 10.5 लाख से शुरू होती है। इसके अंदर आपको 5 वेरिएंट Active, Ambition, Onyx, Ambition Classic और Style देखने को मिल जाएंगे। वहीं इसके मजबूत इंजन की बात की जाए तो, इसमें आपको 999cc से लेकर 1498cc तक के इंजन शामिल हैं, जिन्हें आप जरूर के अनुसार ले सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now

Skoda Slavia की टॉप स्पीड की बात करें तो इसमें आपको 190 किलोमीटर पर आवर की स्पीड भी देखने को मिलेगी। इसमें आपको 7 स्पीड और 6 स्पीड दो गियर बॉक्स मॉडल शामिल है। वही टॉप मॉडल आपको 19.10 लाख रुपए रूपए तक जाता है। यह गाडी 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी प्रदान कर रही है।

Hyundai Verna

Hyundai Verna की बात की जाए तो यह भी इसी सेगमेंट की एक बेहतर गाड़ियों में से एक मानी जा रही है। इसमें आपको 9.96 लाख और टॉप मॉडल 17 लाख एक्स शोरूम तक जाता है। यह कार पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है, इसके साथ ही आपको इसमें मैन्युअल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन मिलते हैं। Hyundai Verna में माइलेज की बात की जाए तो यह कार 20.6 kmpl की माइलेज प्रदान करती है। इसके साथ ही इसमें फीचर्स के तौर पर काफी लेटेस्ट फीचर दिए जा रहे हैं, जिसमें रियल पार्किंग सेंसर, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर से मिलते हैं।

Leave a Comment