बाइक के दाम में मिल रही Alto 800 Car, जानें 1.50 लाख में बेहतरीन Alto खरीदने का शानदार तरीका

इस समय हम सभी लोग जानते हैं कि, देश में महंगाई काफी बढ़ रही है। ऐसे में आम लोगों का जीना मुश्किल होते जा रहा है। वहीं यदि आप बाइक और कार लेने के बारे में सोचते हैं तो, यह और भी ज्यादा मुश्किल होने वाला है। आज के समय में एक बाइक की कीमत भी एक से डेढ़ लाख रुपए तक जाती है।

सस्ते में कार खरीदने के लिए बेहतर विकल्प

ऐसे में यदि आप कार लेने का सोच रहे हैं तो, आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जिसके माध्यम से आप एक बाइक की कीमत में अपने घर पर कर खरीद सकते हैं। आज के समय में आपको कई ऑनलाइन और ऑफलाइन कारों की डील देखने को मिल जाएगी, जहां पर आप उचित मूल्य पर आसानी से कार को खरीद सकते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी जगह बताने वाले हैं, जहां पर आप सबसे बेहतर सेकंड हैंड कारों को खरीदें सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now

अगर आपका बजट ज्यादा नहीं है और आप नयी जैसी कार खरीदने के लिए अपना बजट नहीं बन पा रहे हैं तो अपने मोबाइल पर कुछ ऐसे ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, जहां पर आप सबसे बेहतर यूज्ड कार देखने को मिल जायेगी। आपको बता दे की ऑनलाइन कंपनियों कर बेचने वाली कंपनियों के साथ डील करके आपको नई कारो के बारे में जानकारी मिलने वाली है।

यहा करे चेक

यदि आप अपने लिए ऑनलाइन कार खरीदना चाह रहे हैं या फिर अपने लिए बेहतर कर देखना चाह रहे हैं तो, आप मारुति सुजुकी को ट्रू वैल्यू, true value, OLX, Spin और cardekho जैसी वेबसाइट पर इन्हें चेक कर सकते हैं। यहां पर आपको कई कार दिखाई जाएंगी।

Alto 800 मात्र 1.5 लाख में

यदि आप इन सभी एप्लीकेशन पर मारुति Alto 800 को देखेंगे तो आपको काफी बेहतर ऑप्शंस दिखाई देंगे जो की 1 लाख से डेढ़ लाख रुपए में मौजूद है। मारुति Alto 800 अल्टो आज 25 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है। इसके साथ CNG में यह 30 से 32 किलोमीटर का माइलेज आसानी से प्रदान कर रही है। इसका इंजन 800cc का है जो की, 48bhp का पॉवर और 69nm का टॉर्क देता है, जिसमें फीचर्स के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया है।

Leave a Comment