LIC Policy लेने वालो के लिए और जो लेने वाले है, उन सभी लोगो के लिए आई बड़ी खबर, 2024 में LIC की नई अपडेट, देखे

देश की सबसे बड़ी बीमा कंपनी LIC की ओर से हाल ही में कई बड़े अपडेट देखने को मिले है, जिसमे लोगो को काफी ज्यादा फायदा प्रदान करने की बात कही गयी है। इन्होने हाल ही में एक नई पालिसी को लाँच किया है, जिसके बारे में हम आपको बताने वाले है। यह जानकारी LIC Policy लेने वालो के लिए और जो लेने वाले है, उन सभी के लिए फायदेमंद है।

‘एलआईसी जीवन उत्सव पॉलिसी ‘ प्लान हुआ लॉन्च

LIC द्वारा एक आकर्षक प्लान ‘एलआईसी जीवन उत्सव’ लॉन्च किया है। LIC के इस प्लान की खास बात यह है कि सीमित समय तक प्रीमियम भरने के बाद आपको गारंटीड रिटर्न प्रदान किया जायेगा। इसमें एलआईसी की ओर से 10 प्रतिशत का इनकम बेनिफिट भी दिया जा रहा है। यह LIC द्वारा की एक नई मनी बैंक स्कीम है जो कि, आपको लाइफ टाइम इनकम की गारंटी प्रदान करती है। इसके साथ ही इस स्कीम पर आप लोन भी ले पाते हैं।

WhatsApp Group Join Now

प्रीमियम का 105% तक रिटर्न

इस योजना में 90 दिनों से लेकर 65 साल तक की आयु का कोई भी व्यक्ति निवेश शुरू कर सकता है। यह आप अपने लिए और अपने बच्चों के लिए भी शुरू कर सकते हैं। इसके साथ ही निवेशक की मृत्यु होने पर नॉमिनी और परिवार को भुगतान किए गए प्रीमियम का 105% तक रिटर्न दिया जाएगा।

2024 में आने वाली है नई-नई पॉलिसीज

LIC की तरफ से अभी बताया गया है कि, आने वाले साल 2024 में और भी कई नई-नई पॉलिसीज एलआईसी द्वारा लांच की जाएगी, जो की लोगो को काफी ज्यादा फायदा देने वाली है।

lic एजेंट के लिए खुशखबरी

LIC में जो काम कर रहे एजेंट है, उनके लिए भी काफी बड़ी खुशखबरी है। इस समय 13 लाख एजेंट को बड़ा तोहफा मिल रहा है, एजेंट के लिए ग्रेजुएट लिमिट अब 3 लाख रुपए से बढाकर कर 5 लाख कर दी है। इसमें एजेंट को 2 लाख तक का फायदा मिला है, पहले यह सीमा 3 लाख थी।

नए क्रेडिट कार्ड शुरू हुए

lic द्वारा हाल ही में दो नए क्रेडिट कार्ड भी शुरू किए गए हैं, जिसमें 5 लाख रुपए तक का बीमा कवर और इंश्योरेंस प्रीमियम पर रिवॉर्ड मनी भी मिलने वाला है, जिसके लिए आपको कोई चार्ज भी अलग से नहीं देना होगा।

WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment