10 लाख से कम बजट में मिलने वाली है, यह 4 धांसू कारें, माइलेज भी होगा 25 से ज्यादा, बस 1 महीने और कर ले इंतजार,

यदि आप आने वाले समय में अपने लिए एक बेहतर कार खरीदना चाहते हैं, जिसकी टेक्नोलॉजी और उसके फीचर्स काफी कमाल के हो तो, आज हम आपको कुछ ऐसी ही 4 कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो की, आने वाले समय में आपके लिए सबसे बेहतर साबित होने वाली है। साथ ही इनका बजट भी काफी कम है। यह सभी कारे कार्य 10 लाख के अंदर आपको आसानी से मिल जाएगी इस लिस्ट में पहले नंबर पर है,,

NEW Maruti Swift       

देश में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली Maruti Swift अब नए रूप मॉडल के साथ लाँच होंने वाली है। इस नई NEW Maruti Swift में आपको कई तरह के नए फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे। यह साल 2024 के पहले तिमाही में बाजार में आ सकती है। वही इस कर में इंटीरियर का डिजाइन और इसके फीचर्स में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इसके अनुमानित कीमत 6.5 लाख से 7 लाख के बीच रहेगी।

WhatsApp Group Join Now

Tata Altroz Facelift

टाटा की कारों को पहले ही काफी ज्यादा पसंद है किया जा रहा है। इसी बीच वहां अपनी Tata Altroz कार का फैसलेप्ट मॉडल Tata Altroz Facelift 2024 लॉन्च करने वाला है। इसमें आपको कहीं बेहतर फीचर्स और पावरफुल इंजन देखने को मिलेगा। इसकी कीमत ₹8 लाख के आसपास रहेगी।

Kia Sonet Facelift

Kia भी 2024 में अपना Kia Sonet का फेस लिफ्ट मॉडल Kia Sonet Facelift लॉन्च करने वाली है। जिसकी बुकिंग दिसंबर 2023 से ही शुरू हो चुकी है और इसे अगले साल 2024 में ग्राहकों को देने की तैयारी है। इसकी कीमत की बात की जाए तो यह सिर्फ ₹8 लाख से शुरू हो रही है। इसमें आपको कई नए फीचर्स मिलेंगे। साथ ही इसमें कई सेफ्टी फीचर्स को भी जोड़ा गया है।

New Maruti Dzire

मारुति इसके साथ एक और फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च करने वाली है, जो की सेडान डिजायर का नया मॉडल है, यह 2024 के बीच में लॉन्च करेगी,। कार के डिजाइन और इंटीरियर में आपको कई नहीं खुबिया देखने को मिलेगी। इस कर की कीमत भी 6.5  लाख से 7 लाख के बीच रहने वाली है।

Leave a Comment