Honda Shine ने अपने ग्राहकों के लिए निकाला स्पेशल ऑफर, रोज के मात्र 75 रुपए देकर ले जाए अपने घर

साल के अंत में कई वाहन निर्माता अपनी-अपनी गाड़ियों पर एक से बढ़कर एक ऑफर प्रदान करते हुए देखे जा रहे हैं। इस तरह से होंडा द्वारा भी अपनी नई Honda Shine 100 पर काफी आकर्षक ऑफर प्रदान किया जा रहा हैं। इस सेगमेंट में होंडा द्वारा लांच की गई इस 100cc बाइक को हाल ही में पेश किया है, जो की लोगो को भी काफी ज्यादा पसंद आ रही है।

Honda Shine 100 का जबरदस्त ऑफर

Honda Shine 100 काफी आकर्षक लुक के साथ काफी बेहतरीन माइलेज में प्रदान करते हुए देखी जा रही है। वहीं इसकी कीमत की बात की जाए तो, इसकी एक्स शोरूम कीमत 64,900 रखी गई है। जो की ऑन रोड आते आते यह कीमत आपको 76000 तक जाती है। ऐसे में यदि आप बाइक को इतनी ज्यादा रकम देखकर नहीं खरीद पा रही है तो, आपके लिए कंपनी द्वारा इस समय ऑफर प्रदान किया जा रहा है, जिसके तहत आप इसे आसानी से फाइनेंस करवा सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now

मात्र 6500 की डाउन पेमेंट

इस बाइक को आप सिर्फ 6,500 की डाउन पेमेंट पर आसानी से खरीद सकते हैं। इसके लिए बैंक ब्याज आपको 9।7% की दर से देना होता है और आप 59,518 रुपए का लोन आसानी से ले सकते हैं। यदि आप इस डाउन पेमेंट के साथ लोन लेते हैं तो, आपको तीन वर्ष की अवधि के लिए यह लोन आसानी से मिल रहा है, जिसमें आपको हर महीने सिर्फ 2,233 रुपए की EMI चुकाना होती है।

Honda Shine 100 शानदार फीचर्स

इस बाइक में आपको कई शानदार फीचर्स भी नजर आ जाएंगे, जिसमे आपको डिजिटल एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलॉय व्हील्स, ट्यूबलेस टायर्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टार्ट, फ्रंट डिस्क ब्रेक, 10 लीटर का फ्यूल टैंक और आरामदायक सीट मिलती हैं। यह सभी फीचर्स इसे एक बेहतर बाइक बनाते है।

मजबूत इंजन

होंडा शाइन 100 में आपको 98.98cc का पॉवरफुल इंजन दिया जा रहा है, जिसकी क्षमता 7.38 Ps की अधिकतम पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इसके साथ ही इसमे आपको 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी मिल रहा है, जो इस सेगमेंट की बाइक में काफी बेहतर है।

Leave a Comment