New Year Offer : Hero HF Deluxe मात्र 25 हजार में, साल के अंत में दिया जा रहा बंपर ऑफर

भारत में सबसे ज्यादा टू व्हीलर बाइक का उपयोग किया जाता है, साथी ही इनकी खरीदी बिक्री भी सबसे ज्यादा देखने को मिल जाएगी। आज हम आपको एक ऐसी ही बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जो की, काफी ज्यादा माइलेज के साथ काफी सस्ते में आपके लिए उपलब्ध है।

Hero HF Deluxe बाइक ऑफर

माइलेज देने के मामले में हीरो मोटोकॉर्प कंपनी सबसे आगे रहती है। वहीं इसका खास मॉडल Hero HF Deluxe काफी अच्छा माइलेज देता है। इस गाड़ी के अंदर आपको 97.02cc का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है जो की, 800rpm का पावर जेनरेट करता है। इस बाइक में आपको 9.6 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है और इसके साथ ही यह बाइक 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज प्रदान करती है।

WhatsApp Group Join Now

यदि आप Hero HF Deluxe को बाजार में लेने जाएंगे तो, आपको इसकी 70 हजार रुपए तक कीमत चुकानी होगी। लेकिन आप इस बाइक को यदि ऑनलाइन वेबसाइट के माध्यम से सेकंड हेंड मॉडल के रूप में खरीदते हैं तो, यह आपको काफी कम कीमत में इस समय उपलब्ध है।

25000 में खरीदे Hero HF Deluxe

इस समय OLX वेबसाइट पर 2015 मॉडल Hero HF Deluxe अब मात्र ₹25000 में खरीदे सकते हैं जो कि, अब तक 35000 किलोमीटर तक चली हुई है। इसके साथ ही एक और Hero HF Deluxe बाइक 2011 मॉडल सेल हो रही है। यह बाइक आपको मात्र ₹25000 में यहां पर मिल जाएगी और इस बाइक की कंडीशन भी काफी अच्छी है साथ ही यह 41,660 किलोमीटर तक चली हुई है।

इन बाइक्स को यदि आप खरीदना चाहते हैं तो, आप यहां इन्हें आसानी से खरीद सकते हैं, लेकिन ध्यान रहे कि जब यह बाइक खरीदी तब उसके पहले आप इसकी एक बार कंडीशन को जरूर देखे।

Toyota HycrossClick Here
Google NewsClick Here

1 thought on “New Year Offer : Hero HF Deluxe मात्र 25 हजार में, साल के अंत में दिया जा रहा बंपर ऑफर”

Leave a Comment