Toyota Hycross को लोगो ने किया सबसे ज्यादा पसंद, Toyota की इन गाडियों की बिक्री हुई सबसे ज्यादा, सबसे पीछे रही यह गाडी

Toyota कंपनी अपनी जबरदस्त कारों के लिए जानी जाती है और उसकी कारों को काफी पसंद भी किया जाता है। हाल ही में कंपनी द्वारा अपने कारों की बिक्री का डाटा जारी किया गया है, जिसमें सामने आया है कि, कंपनी ने पिछले महीने 43।85% की तगड़ी ग्रोथ की है। वही सबसे ज्यादा इसकी गाड़ी नवंबर में बिकते हुए नजर आई है।

Toyota hycross की बिक्री सबसे ज्यादा

टोयोटा द्वारा जारी हुई इस लिस्ट में सबसे ज्यादा बिक्री SUV toyota hycross की देखी गई है, जिसे कंपनी द्वारा ऐसी साल 2023 में लॉन्च किया गया था और यह लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई है, जिसकी वजह से कंपनी की ग्रोथ रेट में भी इजाफा देखने को मिला है। वही बात करें इस hycross की तो कंपनी का 25% मार्केट शेयर इसी गाड़ी का रहा है, जबकि दूसरे नंबर पर ग्लैंजा रही है।

WhatsApp Group Join Now

इन कारो की बिक्री रही सबसे कम

ग्लैंजा की कुल सेल्स का 23% मार्केट शेयर रहा है। वही नंबर तीन पर हाय राइडर रही है। कंपनी के लिए सबसे कम बिकने वाले मॉडल की बात की जाए तो इस लिस्ट में रुमियन, कैमरी, हिलक्स और वेलफायर जेसी गाडियों के नाम शामिल है, जिसे लोगो द्वारा ज्यादा पसंद नही किया गया है। वही vellfire की अब तक सिर्फ 53 यूनिट ही बिक पायी है, ऐसे में यह गाडी बिक्री के मामले में सबसे पीछे रही है।

Toyota की पिछले महीने की सेल्स

Toyota की पिछले महीने की सेल्स को देखा जाये तो इसमे, हाइक्रॉस की 4,254 यूनिट बिकीं है, वही दूसरे नंबर पर रहने वाली ग्लैंजा कार की 3,950 यूनिट बिकीं है, इसके साथ ही नवंबर 2022 में हाईराइडर की 3,005 यूनिट अब तक बेचीं जा चुकी है। वही सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली इनोवा क्रिस्टा की 2,656 यूनिट बिकीं है।

Hero Passion ProClick Here
Google NewsClick Here

1 thought on “Toyota Hycross को लोगो ने किया सबसे ज्यादा पसंद, Toyota की इन गाडियों की बिक्री हुई सबसे ज्यादा, सबसे पीछे रही यह गाडी”

Leave a Comment