सबकी पसंदीदा बाइक Hero Passion Pro अब आ रही है इलेक्ट्रिक अवतार में, देखे इसका किलर लुक और बेहतरीन रेंज

इसमें ऑटो सेक्टर में आपको कई टू व्हीलर इंडस्ट्री की कंपनियां अपने बाइक को इलेक्ट्रॉनिक वर्शन पेश करते हुए नजर आ रही है, हाल ही में खबर आई है कि Hero Passion Pro भी अपना इलेक्ट्रिक बाइक वर्शन जल्द ही लांच करने वाली है।

Hero Passion Pro इलेक्ट्रिक वर्शन

वैसे Passion Pro बाइक को इस समय सबसे ज्यादा काफी पसंद किया जाता है और यह काफी डिमांड में भी बनी हुई है। यह एक मजबूत बाइक के रूप में जानी जाती है, लेकिन अब यह इलेक्ट्रिक अवतार में भी आने वाली है। Hero Passion Pro कब तक मार्केट में इलेक्ट्रॉनिक वर्शन में पेश हो, इसके बारे में अभी तक कंपनी द्वारा ज्यादा नहीं बताया गया है।

WhatsApp Group Join Now

पावरफुल बैटरी

मीडिया खबरों के अनुसार इस बाइक में काफी पावरफुल बैटरी के साथ ही 2।0 किलो वाट की मोटर देखने को मिल सकती है जो कि, आपको 120 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करने वाली है। वही इसकी स्पीड की बात की जाए तो यह 50 से 60 किलोमीटर की रहने वाली है और 8 सेकंड में जीरो से 40 किलोमीटर तक का स्पीड आसानी से पकड़ सकती है।

प्राइस और फीचर्स

Hero Passion Pro की प्राइस और फीचर्स की बात की जाए तो अभी तक कंपनी द्वारा इसके बारे में ज्यादा बताया नहीं गया है, लेकिन इसमें एलईडी डिस्प्ले से लेकर एलईडी हेडलाइट और डिस्क ब्रेक तक शामिल होने वाले हैं। इसके साथ इसकी प्राइस 1.40 लाख तक हो सकती है जो कि, भारत में मौजूद ओला और टीवीएस के इलेक्ट्रिक स्कूटर को टक्कर दे सकती है। कम्पनी इसे लांच करने के लिए लगातार काम करते हुए नजर अ रही है। ऐसे में आने वाले साल 2024 में इसे लॉन्च करने की तैयारी चल रही है।

1 thought on “सबकी पसंदीदा बाइक Hero Passion Pro अब आ रही है इलेक्ट्रिक अवतार में, देखे इसका किलर लुक और बेहतरीन रेंज”

Leave a Comment