Jawan Box Office Collection Day 4: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ 4 दिन में ही बना दिया नया रिकॉर्ड

अगर आप बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन है। तो आपको तो मालूम ही होगा की 7 सितम्बर को शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। जिसने अपने पहले ही दिन की कमाई के मामले में बहुत से फिल्मों की कमाई के सब रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं। तो आइये जानते हैं शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने 4 दिन में बॉक्स ऑफिस में कितना का कलेक्शन किया हैं।

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने तोड़े सब रिकॉर्ड! जाने 4 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन क्या रहा

हाल ही में 7 सितम्बर को रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने कमाई के मामले में अपनी पिछली फिल्म ‘पठान’ जो इस साल 25 जनवरी 2023 को ही रीलीज हुई थी। उस फिल्म की कमाई का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इससे पता चलता है कि शाहरुख खान की फिल्म का क्रेज उनके फैंस के प्रति कितना है।

WhatsApp Group Join Now

अगर बात करें बॉलीवुड किंग खान शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने चार दिन में बॉक्स ऑफिस में कितने का कलेक्शन किया है। तो आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने 2 दिन के अंदर ही बॉक्स ऑफिस में लगभग 200 करोड़ रुपये की कमाई की हैं। जबकि फिल्म के तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस में शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया हैं।

वहीं चौथे दिन की बात करे तो रविवार के दिन फिल्म ‘जवान’ ने सिर्फ भारत में ही 80 करोड़ से 82 करोड़ रुपये की कमाई की हैं। जिसके मुताबिक शाहरुख खान की फिल्म जवान’ वर्ल्डवाइड अब तक 384 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक अगर फिल्म ‘जवान’ ऐसे ही बिजनेस करती रहेगी। तो आने वाले कुछ ही समय में शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ सनी देओल की फिल्म ‘ग़दर- 2’ के 500 करोड़ रुपये की कमाई को भी पीछे छोड़ सकती है।

Leave a Comment