Jawan Box Office Collection: खान के ‘जवान’ ने तोड़ डाले सब रिकॉर्ड! 3 दिन में ही कर डाली इतनी कमाई

हाल ही में 7 सितंबर को रिलीज हुई बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित किया है और फिल्म ने अपने तीसरे दिन तक बॉक्स ऑफिस में इतनी कमाई कर डाली कि उम्मीद जताई जा रही हैं की सन्नी देओल की फिल्म ‘ग़दर- 2’ को भी जल्द कमाई के मामले में पीछे छोड़ देगी। तो आइये जानते हैं शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने 3 दिन तक कितने की कमाई की हैं।

खान शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने 3 दिन में तोड़े कमाई के सब रिकॉर्ड

जैसा कि आप सब जानते हैं कि 7 सितंबर को देशभर के सिनेमा घरों में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ रिलीज हो चुकी है। जिसके रिलीज होने के बाद ही शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस में बंपर तोड़ कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और फिल्म ने तीन दिन के अंदर ही बॉक्स ऑफिस में 300 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया हैं।

WhatsApp Group Join Now

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने 2 दिन के अंदर ही बॉक्स ऑफिस में लगभग 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की हैं। जबकि फिल्म के तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस में शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया हैं। हालांकि फिल्म क्रिटिक रमेश बाला का कहना हैं की शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का 3 दिन का टोटल वर्ल्डवाइड कलेक्शन 350 करोड़ से अधिक का हो गया है, जो एक रिकॉर्ड है।

फिल्मी जगत के जानकारों का कहना है कि अगर शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ऐसी ही कमाई करती रहेगी। तो जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ सनी देओल की फिल्म ‘गदर- 2’ को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ देगी।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का बजट 300 करोड रुपए के आसपास था और फिल्म ने 3 दिन के अंदर ही अपने बजट को क्रॉस कर लिया हैं।

क्या है शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की कहानी?

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ में एक ऐसे इंसान के बारे में बताया गया हैं, जो समाज में हो रही गंदगी को और बुराईयों को जड से खत्म करने के लिए निकल पड़ता हैं। फिल्म में शुरुवात में शाहरुख खान पांच लड़कियों के साथ मुंबई मेट्रो को हाईजैक कर लेते हैं और सरकार से ऐसी मांग करतें हैं।

WhatsApp Group Join Now

जिसके बाद सरकार भ्रष्टाचार को उजागर करती है। इसके बाद फिल्म में आगे शाहरुख खान सरकार से ऐसे-ऐसे काम करवाता है, जो देश की भलाई के लिए होता हैं और सरकार से इससे पहले ऐसा काम नहीं किया होता हैं।

Leave a Comment