जवान vs गदर का 3 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देख हो जायेंगे हैरान, Jawan Vs Gadar 2 Box Office Collection Day 3

हाल ही में 11 अगस्त को बॉलीवुड स्टार सनी देओल की फिल्म गदर- 2 रिलीज हुई है। जिसने बॉलीवुड में कमाई के सब रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। लेकिन इसी बीच 7 सितम्बर को बॉलीवुड किंग खान शाहरुख खान की मूवी ‘जवान’ ने भी देशभर के बड़े पर्दों पर दस्तक दे दी हैं। जिसे हर कोई पसंद कर रहा हैं। तो आइये जानते हैं सनी देओल की फिल्म ‘गदर- 2’ और शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ के 3 दिन की कमाई के बारे में

शाहरुख खान Vs सनी देओल! किसकी फिल्म तोड़ेगी कमाई के मामले में सब रिकॉर्ड

जैसे कि आप सब जानते ही हैं कि 11 अगस्त को बॉलीवुड के स्टार सनी देओल की फिल्म ‘ग़दर- 2’ ने देशभर के सिनेमा हॉल में दस्तक दी थी और सनी देओल की फिल्म ‘ग़दर- 2’ ने 5 हफ्तों में बॉक्स ऑफिस में लगभग 510 करोड़ से अधिक की कमाई की है, जो एक रिकॉर्ड साबित हुआ है।

WhatsApp Group Join Now

लेकिन इसी बीच 7 सितंबर को बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ भी देशभर के सिनेमा हॉल में लग चुकी है। जिसने पहले ही दिन की कमाई के सब रिकॉर्ड तोड़ दिये है और उम्मीद जताई जा रही है कि शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ सनी देओल की फिल्म ‘ग़दर 2’ को कमाई के मामले में टक्कर दे सकती है।

अगर बात करे दोनों बॉलीवुड स्टार की फिल्मों के शुरुवाती 3 दिन की बॉक्स ऑफिस कमाई की तो जहाँ सनी देओल की फिल्म ‘गदर- 2’ ने बॉक्स ऑफिस में पहले ही दिन 40.01 करोड़ रुपये, जबकी दूसरे दिन 43.08 करोड़ रुपये और तीसरे 51.07 करोड़ रुपये कमाकर रिकॉर्ड कायम किया है, जो एक विश्व रिकॉर्ड हैं।

तो वहीं शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस में 65 करोड़ रुपये, जबकि दूसरे दिन 47 करोड़ 47 लाख रुपये और तीसरे दिन 55 करोड़ रुपये की कमाई करके सबको हैरान कर दिया हैं। एक्सपर्ट के अनुसार उम्मीद जाताई जा रही हैं की आने वाले कुछ दिनों में शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ सनी देओल की फिल्म ‘गदर- 2’ को कमाई के मामले में पीछे छोड़ सकती हैं।

Leave a Comment