ऑफर, अब सिर्फ 5,999 रुपये में घर ले आये होंडा मोटर्स की ये शानदार Bike, इतना छुट पहली बार

अगर आप अपने लिए कोई शानदार बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे है। लेकिन आप बाइक को आसान किश्तो में खरीदना चाहते हैं। तो आज के अपने इस आर्टिकल में हम आपको होंडा मोटर्स की एक ऐसी शानदार बाइक के बारे में बताएंगे। जिसे आप मात्र 5,999 रुपये की डाउनपेमेंट देकर EMI पर अपने घर ला सकते है। तो आइये जानते है होंडा मोटर्स की इस शानदार बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में, जिसे आप मात्र 5,999 रुपये की डाउनपेमेंट देकर EMI पर अपने घर ला सकते है।

होंडा मोटर्स कंपनी की Honda Shine पर कंपनी दे रही है नए साल में बेहतरीन ऑफर्स

नए साल में हर एक मोटर्स कंपनी ग्राहकों के लिए नए-नए ऑफर्स देती है। इसी तरह इस साल होंडा मोटर्स कंपनी ने अपनी शानदार बाइक होंडा शाइन पर भी ग्राहकों को बेहतरीन ऑफर देने का ऐलान किया है। जिसे ग्राहक मात्र 5,999 रुपये की डाउनपेमेंट देकर EMI पर अपने घर ला सकते है। होंडा मोटर्स की इस शानदार बाइक के फीचर्स से लेकर EMI प्लान के बारे में हमने नीचे डिटेल्स में बताया है।

WhatsApp Group Join Now

क्या है होंडा मोटर्स कंपनी की होंडा शाइन पर EMI प्लान

अगर बात करे होंडा मोटर्स कंपनी की होंडा शाइन के EMI प्लान के बारे में, तो आप इस शानदार बाइक को मात्र 5,999 रुपये की डाउनपेमेंट देकर EMI पर अपने घर ला सकते है। जिसके बाद आपको हर महीने 3 साल की अवधि तक 3168 रुपये की मासिक किश्त 9.99% के ब्याज दर से देना होगा।

क्या है होंडा मोटर्स कंपनी की होंडा शाइन के फीचर्स और इंजन

अगर बात करे होंडा मोटर्स कंपनी की होंडा शाइन के फीचर्स और इंजन की, तो आपको इस शानदार बाइक में 123.94 Cc का इंजन देखने को मिल जायेगा, जो 7500 आरपीएम पर 10. 59bhp और 6000 आरपीएम पर 11nm का टॉर्क जेनरेट करती है। इसके अलावा आपको इस शानदार बाइक में फ्यूल गेज, एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ एनालॉग ओडोमीटर, पास लाइट, स्पीडोमीटर, बेहतरीन कंफर्टेबल सीट, टर्न इंडिकेटर, हैलोजन हेडलाइट सेटअप, लॉ फ्यूल चेतावनी और स्टैंड अलार्म जैसी सुविधा देखने को मिल जाती है। इसके अलावा कंपनी का दवा है की उनकी होंडा शाइन बाइक की टॉप स्पीड 102 किलोमीटर प्रति घंटे की है, जबकि माइलेज 55Kmpl की है।

क्या है होंडा मोटर्स कंपनी की होंडा शाइन की ऑन-रोड कीमत

अगर बात करे होंडा मोटर्स कंपनी की होंडा शाइन की ऑन-रोड कीमत की, तो राजधानी दिल्ली में इस शानदार बाइक की ऑन-रोड कीमत 93,000 रुपये से लेकर 98,000 रुपये के बीच है, जिसपर कंपनी आपको नकद इस बाइक को खरीदने पर 5,000 रूप का भारी डिस्काउंट देने जा रही है।

Leave a Comment