अब Honda ने पेश की अपनी जबरदस्त इलेक्ट्रिक साइकिल, एक बार चार्ज करने पर देगी 80 किलोमीटर की रेंज, घर ले जाए मात्र 2 हजार में

अभी तक आपको Honda की बाइक और स्कूटर ही देखने को मिल रही थी, लेकिन Honda की तरफ से अब अपना एक नया इलेक्ट्रिक वाहन पेश किया जा रहा है जो, की कोई स्कूटर या बाइक नहीं है। बल्कि यह एक बेहतरीन साइकिल है। इस साइकिल को 2024 तक बाजार में उतारने की तैयारी की जा रही है और इसका लुक और डिजाइन भी काफी आकर्षक लग रहा है जो कि, आपको पहली ही झलक में देखने में पसंद आ जाएगा।

Honda E MTB

Honda द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल का नाम Honda E MTB रखा गया है और इसकी रेंज और इसकी स्पीड की बात की जाए तो यह काफी कमाल की है। इस साइकिल में आपको टॉप स्पीड 45 किलोमीटर प्रति घंटे की मिलती है। इसके साथ ही यह साइकिल आपको 80 किलोमीटर की रेंज प्रदान करती है जो की, काफी बेहतरीन है।

WhatsApp Group Join Now

Honda द्वारा साइकिल के अंदर लिथियम नियाम आयरन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें आपको 36 mAh की पावर जेनरेट करने वाली मोटर मिलती है। इसकी मोटर को BLDC तकनीक से तैयार किया गया है। इसके साथ में 250wt की मोटर उसमें लगायी गयी है। यह साइकिल एक स्कूटर की तरह काम करते हुए नजर आएगी।

2000 में खरीदे इलेक्ट्रिक साइकिल

आपको बता दे कि, Honda की इस साइकिल को आप मात्र ₹2000 में अपने लिए खरीद सकते हैं। यह काफी कम कीमत में आपको मिलने वाली है। आपको बता दे की कंपनी द्वारा इसे EMI एमी पर भी उपलब्ध कराया गया है। इसकी कीमत मात्र 19,979 रुपए रखी गई है। इसको खरीदने के लिए 2000 रूपए देकर, आप प्रतिमाह सिर्फ ₹2000 तक EMI में इसे आसानी से खरीद सकते है। आप यदि इसे EMI के आधार पर लेते हैं तो, आप इसे मात्र ₹2000 जमा करके आप इसकी 9 किस्ते आसानी से बनवा सकते हैं।

Leave a Comment