Yamaha कम्पनी पर मिल रहा सबसे बड़ा ऑफर, सिर्फ 17 हजार में खरीदें Yamaha R15, मिलेगा धांसू लुक

इस समय भारतीय बाजार में स्पोर्ट्स बाइक की काफी डिमांड देखि जा रही है और यह बाइक युवाओ द्वारा काफी ज्यादा पसंद करते हुए भी देखे जा सकती हैं। इस समय बाजार में कई टू व्हीलर निर्माता कंपनी आपको एक से बढ़कर एक स्पोर्ट्स बाइक प्रदान करते हुए नजर आती है, लेकिन इन सभी की कीमत काफी ज्यादा रहती है।

ऐसे में कई बार आम नागरिक इसे खरीद नहीं पाते हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसा ऑफर दिखाने जा रहे हैं जिसके माध्यम से आप आसानी से एक बेहतर स्पोर्ट्स बाइक को काफी कम पैसे में खरीद सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now

Yamaha R15 ऑफर

आज हम आपको Yamaha R15 के बारे में बताने जा रहे हैं जो की काफी आकर्षक लुक और जबरदस्त परफॉर्मेंस के साथ युवाओं द्वारा सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। इसमें आपको कहीं तरह के फीचर्स देखने को मिलते हैं। इसके साथ ही इसका माइलेज भी अन्य बाइक की तुलना में काफी जबरदस्त है।

Yamaha R15 पॉवरफुल इंजन

वही यदि हम Yamaha R15 बाइक की बात करें तो, इसमें आपको बेहतर लिक्विड कूल्ड तकनीक पर आधारित 155cc का इंजन मिलता है जो कि, आपको 10000rpm का पावर जेनरेट करने में मदद करता है। कंपनी की माने तो माइलेज में भी यह काफी बेहतर है। यह 1 लीटर में आपको 40 किलोमीटर तक की रेंज आसानी से दे सकती है।

अब हम बात करते हैं, इस बाइक की कीमत किसी बाइक की कीमत की,  यदि आप शोरूम से इसे खरीदते हैं तो आपको 1.90 लाख रुपए तक जाती है, लेकिन यदि आपका बजट इतना नहीं है और आप इस बाइक को खरीदना चाह रहे हैं तो हम आपको इसके पुराने मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप आसानी से ऑनलाइन वेबसाइट के माध्यम से खरीद सकते हैं।

मात्र 17,500 में Yamaha R15 खरीदे

ऑनलाइन वेबसाइट OLX पर आपको 2019 मॉडल Yamaha R15 काफी अच्छी कंडीशन के साथ मिल रहा है, वही इस बाइक की कीमत मात्र 17500 रखी गई है।

WhatsApp Group Join Now

एक और ऑफर OLX पर आपको देखने को मिल जाएगा, जिसमें बाइक के कंडीशन काफी अच्छी है और यह सिर्फ 50 हजार किलोमीटर तक चली हुई है। यह 2013 मॉडल है और सिर्फ 35,000 में आप इसे खरीद सकते हैं।

OLX पर आपको 2008 मॉडल भी देखने को मिल जाएगा, जहां इसकी कीमत सिर्फ 39,000 रखी गई है और यह बाइक सिर्फ 25000 किलोमीटर तक चली हुई है।

Leave a Comment