टाटा ने लॉन्च की अपनी नई SUV, कीमत, फीचर्स और लुक के सामने सब पड़ गये फीके-फीके

आज के वर्तमान समय में बड़ी से बड़ी कार बनने वाली मोटर्स कंपनीयां अपनी एक से बढकर एक बेहतरीन और शानदार कार को भारतीय बाजार में लॉन्च कर रही है। इसी को देखते हुए बहुचर्चित कंपनी टाटा ने अपनी टाटा सूमो एसयुवी को नए लुक में भारतीय बाजार में लॉन्च की है। जिसके दमदार फीचर्स जानकार आप हैरान रह जाओगे। तो आइये जानते है टाटा कंपनी द्वारा लॉन्च की गयी इस शानदार कार के बेहतरीन फीचर्स और कीमत के बारे में।

लेकर लाये टाटा की इस शानदार कार को अपने घर

भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक जानी-मानी मोटर्स कंपनीयां अपनी गाड़ियों को नई लुक के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च कर रही है और बहुत सी मोटर्स कंपनियां तो अपनी गाड़ियों को लॉन्च करने की तैयारी में। इसी बीच इस होड़ में जानी-मानी मोटर्स कंपनी टाटा भी शामिल हो गयी है। जो अपनी टाटा सूमो एसयुवी को नए लुक में भारतीय बाजार में लॉन्च की है, जिसका इंतजार काफी लंबे समय से कार लवर्स को था। जिसमें आपको बेहतरीन फीचर्स और बेहतरीन इंजन देखने को मिल जाता है।

WhatsApp Group Join Now

Modern Features in Tata Sumo SUV

  • Sunroof
  • 360 Degree Camera
  • Ventilated Seats
  • Power Adjustable Driver Seat
  • Android Auto and Apple Car Play
  • JBL 6 Speaker Audio System
  • Dual Zone Climate Control
  • 10.4 inch Touch Screen Infotainment System

Tata Sumo SUV के दमदार और लक्ज़री फीचर्स क्या है?

अगर बात करे टाटा कंपनी की इस शानदार कार के शानदार और लक्ज़री फीचर्स की तो आपको इस शानदार कार में क्लाइमेट कंट्रोल एसी के साथ-साथ फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर के अलावा बड़ी 10.4 इंच की इंफोटेनमेंट स्क्रीन एवं 360 डिग्री कैमरा, 6 एयरबैग, कूल्ड ग्लव बॉक्स, सनरूफ, वेंटिलेटेड सीट्स, JBL के 6 स्पीकर और स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल इत्यादि बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जायेंगे। इसके अलावा टाटा की इस कार में आपको 18 इंच के अलॉय व्हील देखने को मिल जाते हैं।

ये भी देखें: मात्र 16,000 रूपये से भी कम में लाये Hero का ये बेहतरीन बाइक, करता हैं सबके दिलों पर राज

Tata Sumo SUV का इंजन कैसा हैं?

अगर बात करे टाटा की Tata Sumo SUV Design के इंजन की तो कंपनी ने अपनी इस शानदार कार में 2.2 लीटर का डीजल इंजन दिया हुआ है, जो एक बार में लगभग 140 बीएचपी की पावर और लगभग 320 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। जो एक बार में काफी लंबी दूरी का सफर कुछ ही समय में तैय कर लेती है।

Tata Sumo SUV की कीमत क्या है?

अगर बात करे टाटा कंपनी की Tata Sumo SUV Design कार की एक्स-शोरूम कीमत की तो इस शानदार कार की एक्स-शोरूम कीमत 14.99 लाख रुपये से शुरू हो जाती है। अगर आप भी इस शानदार और बेहतरीन कार को अपने घर लाना चाहते हैं, तो आप इसे 14.99 लाख रुपये की कीमत देकर अपने घर आसानी से ला सकते है।

WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment