Hero अपनी नयी Electric Cycle A2B को मार्केट में करने जा रही लांच, मात्र 3 रूपए में चलेगी 100 किमी, देखें साईकल के फीचर्स और कीमत

इस समय बाजार में आपको कई तरह के इलेक्ट्रिक स्कूटर और इलेक्ट्रिक बाइक देखने को मिल जाएगी। अब इसी सेगमेंट में कई कंपनीया अपनी इलेक्ट्रिक साइकिल भी बाजार में लॉन्च करते हुए नजर आ रही है जो की काफी बेहतर प्रदर्शन करने में सक्षम है। ऐसे में Hero कम्पनी भी अपनी नई इलेक्ट्रिक साइकिल बाजार में प्रदर्शित करने जा रही है।

Hero Electric Cycle A2B

आने वाले समय में Hero कंपनी अपनी बेहतरीन इलेक्ट्रिक साइकिल जिसका नाम Hero Electric Cycle A2B रखा गया है, उसको लॉन्च करने की तैयारी कर रही है जो की काफी बेहतर परफॉर्म करते हुए नजर आने वाली है। Hero की इस नई साइकिल की बात की जाए तो इसकी रेंज भी काफी बेहतर होने वाली है।

WhatsApp Group Join Now

कंपनी द्वारा बताया जा रहा है कि, यह नई साइकिल एक बार फुल चार्ज होने पर 100 किलोमीटर तक की बेहतर रेंज प्रदान करेगी। इसके साथ ही आपको इसमें 45 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड भी देखने को मिल जाएगी। वैसे तो यह इलेक्ट्रिक साइकिल, एक इलेक्ट्रिक स्कूटर जैसी कार्य क्षमता रखती है, लेकिन इसका लुक साइकिल की तरह दिखाई देने वाला है। इसके साथ ही आपको Hero Electric Cycle A2B में कई नए फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे।

FeaturesHighlights
CycleHero Electric Cycle A2B
PriceINR 35,000
Body TypeElectric Bikes
Max Speed45
Battery Capacity5.8 Ah
Range70.00
Charging Time4-5 Hrs
Launch Date17th Jul 2024 (expected)
More FeaturesManual and Automatic Transmission

Electric Cycle A2B की कीमत

Electric Cycle A2B साइकिल को कंपनी 2024 तक मार्केट में लॉन्च करने वाली है, वहीं इसकी कीमत की बात की जाए तो, अभी तक इसकी कीमत का खुलासा कंपनी की तरफ से नहीं किया गया है, लेकिन बताया जा रहा है कि, इसकी अनुमानित कीमत 35000 रुपए तक जा सकती है। साथ ही कंपनी इसे अपने आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ही बेचने की योजना बना रही है।

इन कंपनियों को देगी टक्कर

Hero Electric Cycle A2B आने वाले समय में मार्केट में मौजूद एवन लाइट, एवन ई स्कूटर और एवन ई प्लस जैसे मॉडलों को टक्कर देते हुए नजर आएगी। इस समय मार्केट में इलेक्ट्रिक साइकिल की काफी ज्यादा डिमांड देखी जा रही है, ऐसे में हीरो इलेक्ट्रिक साइकिल का मार्केट में बने रहना भी आसान नहीं दिखाई दे रहा है। वैसे तो कंपनी द्वारा इस साइकिल में कई तरह के बदलाव किए गए हैं, लेकिन आने वाले समय में कस्टमर के रिव्यु के आधार पर साइकिल में और भी कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

Leave a Comment