Royal Enfield की Bullet को इसलिए किया जाता है, सबसे ज्यादा पसंद, जानें इसके खास फीचर्स, जिसके कारण युवाओ की बनी पहली पसंद

युवाओं में आज Bullet गाड़ियों का काफी क्रेज देखा जाता है, जिसमें से सबसे ज्यादा Royal Enfield की बुलेट को पसंद किया जाता है। वहीं भारतीय टू व्हीलर मार्केट में Royal Enfield गाड़ीयो की बिक्री भी सबसे ज्यादा देखी गई है। इस सेगमेंट की बाइक्स में आपको बेहतर इंजन के साथ-साथ ज्यादा माइलेज कंपनी उपलब्ध करवाने की कोशिश करती रहती है, साथ ही इनकी कीमतों को भी कम रखा जाता है।

Royal Enfield Classic 350

Royal Enfield की बाइक में सबसे ज्यादा Royal Enfield Classic 350 को पसंद किया गया है और इसके साथ ही इस बाइक को सबसे ज्यादा खरीदा भी जा रहा है। अगर क्रूजर बाइक सेगमेंट में ज्यादा पावरफुल इंजन की बात की जाए तो, यह गाड़ी सबसे बेहतर है, साथ ही इसका माइलेज भी काफी अच्छा है।

WhatsApp Group Join Now

बेहतर स्पेसिफिकेशन्स

Royal Enfield Classic 350 में काफी पॉवरफुल इंजन को कम्पनी ने शामिल किया है। इसके इंजन के बारे में डिटेल से बात करें तो, इसमें आपको 349।34cc का इंजन लगा हुआ है, जो की आपको 20।21 Ps का अधिकतम पावर और 27 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में मदद करता है, यह आपकी बाइक के राइडिंग अनुभव को और भी बढ़ा देता है। इसमें बेहतर परफॉरमेंस के लिए कंपनी ने 5-स्पीड गियरबॉक्स को शामिल किया है।

बेहतर माइलेज

Royal Enfield Classic 350 में कंपनी द्वारा काफी ज्यादा माइलेज ऑफर किया गया है। इसके माइलेज की बात की जाए तो यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में 41.55 किलोमीटर का माइलेज प्रदान करने में सक्षम है, जो इस सेगमेंट में अन्य बाइक की तुलना में बेहतर है।

Royal Enfield Classic 350 कीमत

Royal Enfield Classic 350 की कीमत की बात की जाये तो इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 2.25 लाख रुपये रखी गई है। Royal Enfield में आपको और भी कई वेरियंट और कलर देखने को मिल जायेगे, जिन्हें काफी पसंद किया जाता है।

Leave a Comment