मात्र 9000 रुपये में लेकर आये यह स्मार्ट स्कूटर, देगा 62 का माइलेज, जाने इस स्मार्ट स्कूटर की खासियत

आज के समय में युवाओं के बीच बेहतर लुक्स वाले स्मार्ट स्कूटर काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं। आज हम आपको बाजार में उपलब्ध एक ऐसे ही स्मार्ट स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका नाम TVS Jupiter  है। यह आपको अधिकतम 62 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज भी प्रदान करता है। इसके साथ ही आप इसे अलग-अलग वेरिएंट में भी खरीद सकते हैं।

9000 में खरीदे यह स्मार्ट स्कूटर

इस स्कूटर के बेस मॉडल प्राइस की बात की जाए तो यह आपको ऑन रोड 89,748 रुपए एक्स शोरूम प्राइस में मिल रहा है, लेकिन यदि आप इस TVS स्कूटर को कम दामों में खरीदना चाहते हैं तो, इसके लिए इस समय एक बेहतरीन ऑफर प्रदान किया जा रहा है, जिसके माध्यम से आप इसे सिर्फ ₹9000 की डाउन पेमेंट करके इसे अपने घर ला सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now

TVS Jupiter स्मार्ट स्कूटर को आप आसान किस्तों में अपने लिए खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको मात्र ₹9000 का डाउन पेमेंट करने की आवश्यकता है। इस लोन स्कीम में आपको 3 साल तक 9.7 फ़ीसदी की ब्याज दर से ₹2452 रुपए प्रतिमाह देना होते हैं। यदि आप इसकी डाउन पेमेंट और बढ़ा देते हैं तो, आपको ब्याज दर के साथ आपकी प्रतिमाह क़िस्त भी और कम हो जाएगी।

TVS Jupiter स्मार्ट स्कूटर की खासियत

इस स्कूटर में कई खासियत आपको देखने को मिले जाएगी। इस स्कूटर में 6 लीटर का फ्यूल टैंक और 109.7 cc का पावर फुल इंजन प्रदान किया गया है जो कि आपको बेहतरीन स्पीड प्रदान करता है। हाल ही में कंपनी ने अपने TVS Jupiter को पेश किया है, जो लोगो को काफी पसंद आ रहा है। यह यह स्कूटर अट्रैक्टिव 16 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इसका वजन 107 kg वजन के साथ आता है, जिससे इसे हाई स्पीड में सड़क पर कंट्रोल करना आसान है।

21 लीटर अंडरसीट स्टोरेज स्पेस के साथ

TVS Jupiter में सेफ्टी का भी काफी ध्यान रखा गया है, इसमें आगे और पीछे दोनों टायरों पर सेफ्टी के लिए ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। स्टाइलिश लुक देने के लिए ट्यूबलेस टायर और अलॉय व्हील दिए हैं। इसके साथ ही आरामदायक हैंडल बार और LED हेडलाइट दी जाती है। इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और 21 लीटर का अंडरसीट स्टोरेज स्पेस मिलता है, जो काफी ज्यादा है।

Leave a Comment