New Jio Bharat 5G स्मार्टफ़ोन 5G जल्द ही होने जा रहा लाँच, कीमत सिर्फ 699 रूपए, देखे इसके लेटेस्ट फीचर्स

रिलायंस जल्द ही भारत में अपना नया जियो स्मार्टफोन भारत New Jio Bharat 5G लांच करने की तैयारी कर चुका है। यह इस फोन में आपको कई बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं। साथ जी इसका प्राइस भी काफी कम रहने वाला है।

New Jio Bharat 5G फ़ोन

मुकेश अंबानी की कंपनी jio द्वारा इस फोन को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। इसे यदि आप लेना चाहते है, तो इसे ऑनलाइन आर्डर करके खरीदें सकते हैं। इस फोन की फीचर्स की बात करें तो इसमें आप 5G सिम भी सपोर्ट होने वाली है, jio ने भारत में 5G इंटरनेट सेवा लांच की है, तब से देश भर में आप 5G इंटरनेट की सुविधा का भी लाभ भी उठा पाएंगे। ऐसे में अब उनका यह नया फोन भी इस फीचर्स के लिए कई और भी सुविधा प्रदान करते हुए मिल जाएगा

WhatsApp Group Join Now

लेटेस्ट फीचर्स

इस फोन में कंपनी द्वारा 5000mh की बैटरी प्रदान की जाएगी जो कि आपको अच्छा बैटरी पिकअप सपोर्ट प्रदान करने वाली है। इसके साथ ही इसके फीचर्स की बात करें तो यह शानदार तकनीक और नए फीचर्स के साथ आने वाला है। इसमें डिस्प्ले: 6।5 इंच एचडी+ 90 हर्ट्ज एलसीडी पैनल दिया जा सकता है। यह: 4 जीबी और स्नैपड्रैगन 480 SoC के साथ आएगा।

कैमरा क्वालिटी

कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो इसमें आप को पीछे की तरफ 13MP + 2MP का डुअल रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का  सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

New Jio Bharat 5G कीमत

वही New Jio Bharat 5G फोन की अनुमानित कीमत की बात करें तो, अभी तक इसके बारे में खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि, इसकी कीमत 10,000 के आसपास हो सकती है।

jio कंपनी द्वारा इसके पहले भी अपने कई स्मार्टफोन से लांच किया जा चुके हैं। यदि आप जियो में स्मार्टफोन कम कीमत के साथ लेना चाहते हैं तो, ₹699 से इसकी शुरुआत होती है, जिन्हें आप ऑनलाइन आर्डर करके भी रिलायंस जिओ की वेबसाइट से मंगवा सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment